पानी पीते हुए कांप रहे थे PM के हाथ, सच्चाई किसी से छुपती नहीं- राहुल गांधी

PM's hands were trembling while drinking water, the truth is not hidden from anyone - Rahul Gandhi
PM's hands were trembling while drinking water, the truth is not hidden from anyone - Rahul Gandhi
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: कन्याकुमारी से कश्मीर तक ‘भारत जोड़ो यात्रा’ करने वाले राहुल गांधी का अपने निर्वाचन क्षेत्र वायनाड का यह पहला दौरा है. यहां कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधा. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी अदानी मामले पर लोकसभा में दिए अपने भाषण पर अडिग हैं. राहुल गांधी ने वायनाड में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा में जब पीएम मोदी बोल रहे थे तो पानी पीते हुए उनके हाथ कांप रहे थे. जब मैं बोल रहा था तो मेरा चेहरा देखो और जब वो बोल रहे थे तो उनका चेहरा देखो. सच्चाई हमेशा सामने आ जाती है.

राहुल गांधी ने कहा, ”संसद में मेरे भाषण के कुछ अंश हटा दिए गए. मैंने किसी का अपमान नहीं किया. मैंने जो कहा उसके संबंध में मुझे सबूत दिखाने के लिए कहा गया था और मैंने लोकसभा अध्यक्ष को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने सबूत के साथ हर बिंदु को हटा दिया.” उन्होंने कहा, ”मुझे उम्मीद नहीं है कि मेरे शब्दों को रिकॉर्ड पर जाने दिया जाएगा. देश के पीएम सीधे तौर पर मेरी बेइज्जती करते हैं, लेकिन उनकी बातों को ऑफ द रिकॉर्ड नहीं किया जाता. उन्होंने कहा कि आपका नाम गांधी क्यों है, नेहरू क्यों नहीं.”

पानी पीते हुए कांप रहे थे पीएम मोदी के हाथ- राहुल गांधी
राहुल गांधी ने आगे कहा, ”सच्चाई हमेशा सामने आती है. आपको बस इतना करना है कि जब मैं बोल रहा था तो मेरे चेहरे और उनके (पीएम मोदी) चेहरे को देखना था. देखिए कितनी बार पीएम मोदी ने पानी पिया और कैसे पानी पीते हुए उनके हाथ कांप रहे थे.”

एक दिन सच्चाई का सामना करेंगे पीएम मोदी- राहुल गांधी
राहुल गांधी ने कहा, ”पीएम को लगता है कि वह बहुत शक्तिशाली हैं और लोग उनसे डर जाएंगे. पीएम को इस बात का एहसास नहीं है कि मैं जिस आखिरी चीज से डरता हूं वह नरेंद्र मोदी हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह भारत के पीएम हैं, क्योंकि एक दिन उन्हें अपनी सच्चाई का सामना करने के लिए मजबूर किया जाएगा.”