‘कच्चा बादाम’ के बुखार से नहीं बच पाए पुलिसकर्मी! हिलाई ऐसी कमर देखते रह गए लोग

इस खबर को शेयर करें

Police Dance on Kacha Badam: आपने पुलिस को चोरों को पकड़ते तथा गुंडों को सबक सिखाते देखा होगा. कई बार कुछ पुलिसकर्मी गाना गाते भी नजर आए हैं, लेकिन क्या आपने पुलिसकर्मियों को वर्दी में डांस करते देखा है! वह भी ‘कच्चा बादाम’ गाने पर? ‘कच्चा बादाम’ गाने (Kacha Badam Song) का खुमार पिछले कई हफ्तों से लोगों के ऊपर छाया हुआ है. कच्चा बादाम गाने पर लोग जमकर रील्स वीडियो बना रहे हैं और इसे इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं.

पुलिसकर्मियों पर चढ़ा ‘कच्चा बादाम’ का खुमार
इसी क्रम में पांच पुलिसकर्मियों पर भी इस गाने का क्रेज देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला पुलिसकर्मी समेत पांच पुलिसकर्मी ‘कच्चा बादाम’ गाने पर अपनी कमर मटकाते नजर आ रहे हैं. पुलिसकर्मियों का यह डांस वीडियो देखकर आपको भी जमकर मजा आ जाएगा. इस वीडियो को देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट भी हो जाएंगे.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पांच पुलिसकर्मी एक साथ लाइन से खड़े हैं. इसमें महिला पुलिसकर्मी सबसे बीच में नजर आ रही हैं. तभी सारे मिलकर कच्चा बादाम गाने पर अपनी कमर मटकाना शुरू कर देते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पांचों पुलिसकर्मियों में सिर्फ महिला पुलिसकर्मी ही सही तरीके से डांस मूव्स दिखा पा रही हैं, बाकी चारों पुलिसकर्मी बस अपनी कमर मटकाए जा रहे हैं. देखें वीडियो-

मजेदार डांस करते हैं सारे पुलिसकर्मी
वीडियो में आप देख सकते है कि चारों पुरुष पुलिसकर्मी डांस कुछ सेकेंड में ही डांस करते-करते रुक जाते हैं. इसके बाद महिला पुलिसकर्मी को भी मजबूरन अपना डांस रोकना पड़ जाता है. इसके बाद पांचों हंसने लगते हैं. इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर preetigoswami555 नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही 25 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक कर लिया है.