मध्यप्रदेश की राजनीति फिर गरमाई! अब लगे कमलनाथ के ‘गद्दार’ वाले पोस्टर

Politics of Madhya Pradesh heats up again! Now posters of Kamal Nath's 'traitor'
Politics of Madhya Pradesh heats up again! Now posters of Kamal Nath's 'traitor'
इस खबर को शेयर करें

भोपाल। मध्यप्रदेश मैं साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले सभी राजनीतिक दल अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए कई बड़े ऐलान करते हुए नजर आ रहे हैं। प्रदेश की शिवराज सरकार और कांग्रेस पार्टी पीछे हटने का नाम नहीं ले रही है। इन दोनों पार्टियों के अलावा इस बार मैदान में आम आदमी पार्टी भी राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा लेकर उतर चुकी है।

अभी पिछले दिनों ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मध्य प्रदेश के दौरे पर आए थे और कई चीजें फ्री देने का वादा कर गए। ऐसे में माना जा रहा है कि अबकी बार आम आदमी पार्टी भी अच्छी टक्कर देती हुई नजर आएगी। हालांकि इस बार भी मुकाबला प्रदेश की दोनों बड़ी पार्टियों भाजपा और कांग्रेस में ही देखने को मिलेगा।

इन सबके बीच मध्यप्रदेश में पिछले कुछ दिनों से राजनीति भी गरमाई हुई है। प्रदेश में हाल ही में पोस्टर बार चल रहे हैं। कभी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पोस्टर लगाए जाते हैं तो कभी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पोस्टर दिखाई देते हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही कमलनाथ के वांटेड वाले पोस्टर लगाए गए थे और अब कमलनाथ गद्दार के पोस्टर लगाए गए हैं। कमल नाथ का एक नया पोस्‍टर सामने आया है, जिसमें उन्‍हें ‘गद्दार’ बताया गया है। साथ ही पोस्टर में कई चीजे लिखी हुई है।