बांह को दबाया, फिर जांघ छुया… स्पाइसजेट की फ्लाइट में शर्मनाक हरकत!

इस खबर को शेयर करें

कोलकाता: फ्लाइट के अंदर हो रही घटना इन दिनों काफी सुर्खियों में है. इस बार एक हैरान कर देने वाली घटना स्पाइसजेट की फ्लाइट में घटी है. दरअसल अपने बॉयफ्रेंड और उसके परिवार के लोगों के साथ ट्रैवल कर रही एक 26 साल की लड़की ने स्पाइसजेट फ्लाइट के अंदर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. लड़की ने आरोप लगाया है कि एयरलाइन के क्रू मेंबर्स और सुरक्षाकर्मियों ने उसे छेड़छाड़ की.

TOI की रिपोर्ट के अनुसार लड़की ने यह भी आरोप लगाया कि छेड़छाड़ करने के बाद छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराने से भी उसे रोका गया. लड़की ने बताया कि आरोपी लड़के ने गलत तरीके से छूने की बात स्वीकार कर ली लेकिन इसके बावजूद विमान में मौजूद एयरलाइन क्रू और बागडोगरा एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ कर्मियों ने शिकायत दर्ज करने से रोक दिया. उनका कहना था कि इस घटना का कोई सबूत नहीं है. इसलिए उन्होंने लड़के को माफी मांगकर जाने देने को कहा.

क्या हुआ?
लड़की 31 जनवरी को स्पाइसजेट की फ्लाइट एसजी 592 से ट्रैवल कर रही थी. रिपोर्ट के अनुसार लड़की को उसके बॉयफ्रेंड, उसकी मां और उसके बीमार पिता की तीन सीटों के पीछे सीट मिली थी. इस बीच बॉयफ्रेंड की मां ने कहा कि वह किनारे की सीट पर आ जाए, क्योंकि तीन सीटों में से केवल एक ही भरी थी. उस सीट पर कोलकाता का एक लॉ स्टूडेंट बैठा था. वह उससे शिफ्ट होने और महिला को सीट देने के लिए सहमत हो गया. लेकिन वह खाली पड़ी विंडो सीट पर नहीं गया और इसके बजाय बीच की सीट पर (महिला के बगल वाली सीट) बैठ गया.

सुबह करीब साढ़े नौ बजे जैसे ही फ्लाइट ने उड़ान भरी, लड़की ने ईयरफोन लगा लिया और म्यूजिक सुनने लगी. उड़ान भरने के तुरंत बाद, उसे महसूस हुआ कि युवक उसके बाएं हाथ को छू रहा था. उसका हाथ सीट के आर्मरेस्ट पर रखा हुआ था. लड़की ने कहा ‘उसने अपना दाहिना हाथ मेरे बगल में आर्मरेस्ट पर रखा था. चूंकि मैं म्यूजिक सुनने में व्यस्त थी, इसलिए मुझे तब तक ध्यान नहीं आया जब तक मुझे महसूस नहीं हुआ कि मेरी बांह को दबाया जा रहा है.’ लड़की ने कहा कि खाना सर्व किए जाने के बाद, लड़की को महसूस हुआ कि कोई हाथ उसकी जांघ को छू रहा है और सहलाने की कोशिश कर रहा है. वह तुरंत चिल्ला उठी. इस बीच एक एयर-होस्टेस दौड़कर आई.