Diljit Dosanjh के कॉन्सर्ट में पहुंचीं Priyanka Chopra विदेशी धरती पर लगाए पंजाबी ठुमके

Priyanka Chopra at Diljit Dosanjh's concert performed Punjabi dances on foreign soil
Priyanka Chopra at Diljit Dosanjh's concert performed Punjabi dances on foreign soil
इस खबर को शेयर करें

Priyanka Chopra Cheer Diljit Dosanjh at his Concert: प्रियंका चोपड़ा भले ही अब बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में नजर आती हैं. वो इंडिया से ज्यादा वक्त यूएसए में बिताती हैं. लेकिन दिल से वो पूरी देसी हैं. कई मौकों पर वो ये बात साबित कर देतीह हैं और इस बार जिस अंदाज मे वो दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के कॉन्सर्ट में नजर आई हैं उससे एक बार फिर ये साबित हो गया है कि प्रियंका के दिल में हिंदुस्तान और पंजाब दोनों बसता है.

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में मस्ती करती दिखीं प्रियंका
प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर धूम मचाती रहती हैं अब एक वीडियो वायरल हुई है जिसमें वो पंजाबी सिंगर और अब बॉलीवुड का भी जाना माना नाम बन चुके दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में पहुंची हैं और खूब मस्ती कर रही हैं. स्टेज पर दिलजीत पंजाबी गाना गा रहे हैं और ऑडियंस में इन्जॉय करतीं प्रियंका चोपड़ा उन्हें खूब चीयर कर रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मनाया जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं. इस बार प्रियंका ने बर्थडे पर बीच वेकेशन प्लान किया था जिसमें उनका परिवार और करीबी लोग शामिल दिखे. परिणीति चोपड़ा भी प्रियंका और निक जोनस संग पूल में चिल करती नजर आई थीं.

जी ले जरा में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा
काफी समय से बॉलीवुड से दूर प्रियंका को हिंदी फिल्मों की याद सता रही है लिहाजा उन्होंने पिछले साल फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ साइन की है. इस फिल्म में वो आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाली हैं. ये एक रोड ट्रिप मूवी होगी लेकिन फिलहाल इसकी शूटिंग शुरू नहीं हुई है. कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के कारण इस प्रोजेक्ट को आगे खिसका दिया गया है और अगले साल ही इसकी शूटिंग शुरू होगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elite (@eliteshowbiz)