हीरों का हार दिखाने के लिए ब्रालेस लुक में आईं Priyanka Chopra, मां बनने के बाद होती जा रही हैं बोल्ड

Priyanka Chopra came in braless look to show her diamond necklace, becoming bold after becoming a mother
Priyanka Chopra came in braless look to show her diamond necklace, becoming bold after becoming a mother
इस खबर को शेयर करें

Priyanka Chopra in Black and White Ruffle Dress: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फ्रांस में हैं जहां से उनके शानदार लुक्स सामने आ रहे है. हाल ही मे वो ऑरेन्ज फ्रंट ओपन गाउन में नजर आई थीं और अब उनका ब्लैक और व्हाइट गाउन में लुक सामने आया है. जिसके बारे में लोग अब बातें करने लगे हैं. आइए एक नजर डालते हैं प्रियंका के लेटेस्ट लुक पर.

प्रियंका चोपड़ा का फ्रांस से दूसरा लुक सामने आया है. इस लुक में वो ब्लैक और व्हाइट गाउन में नजर आ रही हैं. यह ड्रेस काफी ज्यादा बोल्ड है और इसका सफेद हिस्सा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. प्रियंका चोपड़ा को लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना बखूबी आता है. वो अपने फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करने से भी पीछे नहीं हटतीं. हाल ही में उन्होंने ऐसा गाउन कैरी किया कि लोग देखते ही रह गए.

प्रियंका चोपड़ा का हाल ही में जो लुक सामने आया है, उसमें वो ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिस पर पूरे में व्हाइट रफल्स हैं. इन्हीं रफल्स की वजह से यह ड्रेस एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी लग रही है. प्रियंका चोपड़ा के इस लुक में सबसे खास रहा उनका हीरों का हार. पहले प्रियंका के बोल्ड लुक ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था लेकिन अब उनकी इस एक्सपेरिमेंटल ड्रेस ने लोगों को मुड़-मुड़कर देखने पर मजबूर कर दिया है.

प्रियंका चोपड़ा के इस लुक की कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उन्हें खराब आउटफिट के चलते ट्रोल भी कर रहे हैं. हालांकि जो भी एक्ट्रेस ने इस गाउन को बेहद खूबसूरती के साथ कैरी किया हुआ है.