राजस्थान: साधु की हत्या से गांव में सनसनी, झोपड़ी में गला रेतकर बदमाशों ने ली जान

Rajasthan: Sensation in the village due to the killing of a monk, miscreants took their lives by slitting their throats in the hut
Rajasthan: Sensation in the village due to the killing of a monk, miscreants took their lives by slitting their throats in the hut
इस खबर को शेयर करें

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक साधु की हत्या के बाद सनसनी फैल गई. संगरिया के भाखड़ावाली गांव में साधु चेतन दास की हत्यारों ने गला रेत कर जान ले ली. मृतक साधु भाखड़ावाली गांव में कुटिया बनाकर रहते थे.

गुरुवार की रात अज्ञात लोगों ने चेतन दास की गला रेत कर हत्या कर दी. उनके शरीर पर कई चोट और घाव के निशान मिले हैं. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनको तलाश रही है.

साधु की हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई. पुलिस ने बताया कि गांववालों से पूछताछ में पता चला कि चेतन दास का किसी से कोई विवाद नहीं था और हत्या किसने की है इसकी जांच की जा रही है.

जालोर कांड के संदर्भ में समझिए, क्या स्कूल में बच्चों पर हाथ उठा सकता है टीचर
आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. पुलिस जल्द ही हत्यारों को पकड़ने का दावा कर रही है. साधु की हत्या के अगले दिन डॉग स्कॉड टीम मौके पर पहुंची औऱ जांच पड़ताल कर कई साक्ष्य जुटाए.

सूत्रों की मानें तो कुटिया में किसी व्यक्ति का आना जाना था और उसने साधु चेतन दास से कोई ताबीज बनवाया था. पुलिस को शक है कि ताबीज लेने के बाद उस व्यक्ति का काम नहीं बना जिस वजह से उसने हत्या की होगी.

अभी पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. साधु हत्याकांड को लेकर एडिशनल एसपी राम बोस के अनुसार उन्होंने मौके पर जाकर जांच की है और उम्मीद है कि जल्द ही हत्यारों को भी पकड़ लिया जाएगा.