राजस्थान: बिजली के खंभों से लदा ट्रेलर पलटा, केबिन में बुरी तरह फंसे चालक व परिचालक की मौत

Rajasthan: Trailer loaded with electric poles overturned, driver and operator trapped badly in the cabin died
Rajasthan: Trailer loaded with electric poles overturned, driver and operator trapped badly in the cabin died
इस खबर को शेयर करें

टोंक। राजस्थान के टोंक जिले के उनियारा-इंद्रगढ़ स्टेट हाईवे पर शुक्रवार सुबह एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना रसूलपुरा गांव के पास ठिकरिया बांध मोड़ पर हुई है। घटना की सूचना पर उनियारा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और केबिन में फंसे चालक व परिचालक को बाहर निकाला। पुलिस ने कोहरे के कारण हादसा होने की आशंका जताई है।

उनियारा थाना पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात को बिजली के खंभों से भरा ट्रेलर ठीकरिया मोड़ पर असंतुलित होकर पलट गया। हादसे में ड्राइवर और हेल्पर की मौत हो गई। पुलिस ने टोंक, सवाई माधोपुर से 2 क्रेन मंगवाकर ड्राइवर और हेल्पर के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उनियारा थाने के रतनलाल मीणा ने बताया कि गुरुवार रात को 18 पहियों का ट्रेलर निवाई से बिजली के खंभे भरकर अंता (बारां) जा रहा था। इस दौरान उनियारा-इन्द्रगढ़ मार्ग पर गुरुवार रात ट्रेलर ठीकरिया मोड़ रसूलपुरा के पास असंतुलित होकर पलट गया। हादसे में दौसा जिले के रहने वाले ड्राइवर केदार (32) पुत्र कल्याण मीणा और दिलकुश (20) पुत्र रामजीलाल मीणा निवासी सवाई माधोपुर की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शवों का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया।