Raksha Bandhan 2022: ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या ने भाई को बांधी राखी, बच्चन परिवार ने ऐसे मनाया रक्षाबंधन

Raksha Bandhan 2022: Aishwarya Rai's daughter Aaradhya tied Rakhi to brother, Bachchan family celebrated Rakshabandhan like this
Raksha Bandhan 2022: Aishwarya Rai's daughter Aaradhya tied Rakhi to brother, Bachchan family celebrated Rakshabandhan like this
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली।Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन का त्यौहार पूरे देश में बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है। इस दिन हर बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती है और भाई अपनी बहन को जिंदगी भर उसकी रक्षा करने का वचन देता है। मनोरंजन इंडस्ट्री में भी सितारे बहुत ही धूमधाम से रक्षाबंधन का त्यौहार मनाते हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन की पोती और ऐश्वर्या राय और अभिषेक की बेटी आराध्या बच्चन की रक्षाबंधन सेलिब्रेट करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में आराध्या भाई अगस्त्य को राखी बांधती हुई दिखाई दे रही हैं।

भाई अगस्त्य की कलाई पर राखी बांधते हुए आराध्या की तस्वीरें हुई वायरल

आराध्या बच्चन की भाई अगस्त्य नंदा को राखी बांधते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को ऐश्वर्या राय बच्चन के फैन क्लब ने शेयर किया है। तस्वीरों में आराध्या बच्चन क्रीम रंग के लहंगे चोली के साथ लाल दुप्पटे में जहां बेहद ही क्यूट लग रही हैं, तो वही ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी बेटी की मैचिंग का सूट पहना है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों में आराध्या भाई अगस्त्य के माथे पर तिलक लगाती हुई दिखाई दीं, तो वही दूसरी तस्वीर में आराध्या अगस्त्य की कलाई पर राखी बांधते हुए मुस्कुरा रही हैं। ऐश्वर्या, आराध्या और अगस्त्य की ये वायरल तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर आराध्या की तस्वीरों पर फैंस लुटा रहे हैं खूब प्यार

आराध्या बच्चन और अगस्त्य नंदा के रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हैप्पी रक्षाबंधन आराध्या बच्चन(गुडिया)’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हैप्पी रक्षाबंधन ऐश्वर्या राय और आराध्या’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘हमेशा ऐसे ही मुस्कुराते रहो और लंबी जिंदगी जियो’। भाई बहन की ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

श्वेता बच्चन के बेटे हैं अगस्त्य नंदा

अगस्त्य नंदा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा के बेटे हैं और नव्या नवेली नंदा के भाई हैं। आराध्या बच्चन हर साल रक्षाबंधन के मौके पर अगस्त्य को राखी बांधती हैं। अगस्त्य नंदा के करियर की बात करें तो वह जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही मल्टीस्टारर फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपना डेब्यू करने वाले हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।