Ranveer Singh ने फुली न्यूड फोटो खिंचवाकर मचा दी खलबली, पार की सारी हदें

इस खबर को शेयर करें

Ranveer Singh Did Fully Nude Photoshoot for Magazine: रणवीर सिंह फैशन के दीवाने हैं. लोग अक्सर उनके ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर उन्हें ट्रोल करते रहते हैं लेकिन उन्हें किसी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. फैंस पर वो जान छिड़कते हैं लेकिन वो वहीं करते हैं जो उन्हें अच्छा लगता है. पर अब जो उन्होंने कर दिया है उसे देख लोगों के मुंह खुले के खुले रह गए हैं. रणवीर इस बार उस हद तक चले गए हैं जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा. रणवीर सिंह ने इस बार फुली न्यूड फोटोशूट से खलबली मचा दी है.

मैगजीन के लिए हुए न्यूड
एक पॉपुलर मैगजीन के लिए रणवीर सिंह ने ये न्यूड फोटोशूट कराया है. कुछ तस्वीरों में रणवीर पूरी तरह बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं. रणवीर ने ये न्यूज पोज देकर सभी को हैरान कर दिया है. इन तस्वीरों में रणवीर काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं और अपनी मस्क्यूलर बॉडी को फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं. अपने सुपरस्टार्स का अंदाज देख कुछ तारीफ करते नहीं थक रहे तो कुछ इन तस्वीरों को सच मानन से ही इंकार कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ये तस्वीरें फेक हैं.दरअसल आज से पहले रणवीर का ऐसा अंदाज कभी नहीं देखा गया है. यही वजह है कि उनके फैंस इन तस्वीरों को हजम ही नहीं कर पा रहे हैं.

विजय देवराकोंडा ने भी कराया था न्यूज शूट
हाल ही में लाइगर फिल्म के लिए साउथ स्टार विजय देवराकोंडा भी न्यूड हुए थे. जब ये तस्वीर शेयर की गई तो इस पर भी सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचा. विजय न्यूड फोटोशूट के दौरान में हाथ में गुलाब के फूल पकड़े हुए नजर आए थे. विजय के बाद अब रणवीर सिंह का भी ऐसा अंदाज देख फैंस यकीन नहीं कर पा रहे और वो पूछ रहे हैं कि भला स्टार्स को ऐसे फोटोशूट कराने की जरूरत भला क्यों आन पड़ी.