लाल डायरी ने खोले AAP MLA अमानतुल्लाह खान के बड़े राज, तारीख के साथ लिखी हुई है एक-एक डिटेल

Red Diary has revealed the big secrets of AAP MLA Amanatullah Khan, every detail is written with the date
Red Diary has revealed the big secrets of AAP MLA Amanatullah Khan, every detail is written with the date
इस खबर को शेयर करें

Waqf Board Corruption Case: वक्फ बोर्ड घोटाले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) को आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) के मुंशी लड्डन की तलाश है. एसीबी के छापे में लड्डन के घर से अवैध हथियार और करोड़ों के लेन-देन वाली डायरी मिली थी. अब एसीबी को अमानतुल्लाह के मुंशी कौसर इमाम सिद्दीकी (Kausar Imam Siddiqui) उर्फ लड्डन की तलाश है.

तेलंगाना में थी आखिरी लोकेशन
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) के सूत्रों के मुताबिक कौसर इमाम सिद्दीकी (Kausar Imam Siddiqui) की आखिरी लोकेशन तेलंगाना में थी. बता दें कि कौसर इमाम सिद्दीकी आम आदमी पार्टी का वार्ड नंबर 100S का अध्यक्ष है. एसीबी ने अपनी जांच में कौसर उर्फ लड्डन को BAG MAN का नाम दिया है.

कौसर के यहां से ACB मिली लाल और सफेद डायरी
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने रेड के दौरान लड्डन के यहां से कैश और हथियार भी बरामद किए थे. कौसर इमाम सिद्दीकी (Kausar Imam Siddiqui) के यहां से रेड के दौरान 2 डायरियां बरामद हुई थीं, जिसमें एक लाल डायरी थी और एक सफेद डायरी शामिल है.

डायरी से करोड़ों रुपये के लेन-देन का खुलासा
एसीबी (ACB) ने इन दोनों डायरियों से अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) को करोड़ों रुपये देने की बात लिखी हुई है. इतना ही नहीं इन डायरियों में अमानतुल्लाह खान को पैसा कैश दिया गया या फिर चेक, ये भी पूरी डिटेल तारीख के साथ लिखी हुई है.