दोस्त की हत्या का बदला! ऑन कैमरा चाकू गोदकर मर्डर, फिर Instagram पर शेयर किया वीडियो

Revenge for friend's murder! Murder by stabbing on camera, then shared video on Instagram
Revenge for friend's murder! Murder by stabbing on camera, then shared video on Instagram
इस खबर को शेयर करें

Telangana Revenge Murder: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में हत्या का एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. बाचुपल्ली इलाके में हमलावरों के एक ग्रुप ने एक युवक की हत्या करने के बाद सोशल मीडिया पर ‘बदले के जश्न’ का एक वीडियो पोस्ट किया. आरोपियों ने इंस्टाग्राम पर अपने जश्न के डांस का एक वीडियो पोस्ट कर यह घोषणा की कि उन्होंने अपने दोस्त की हत्या का बदला ले लिया है. यह चौंकाने वाली घटना सोमवार तड़के साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय की सीमा के तहत बाचुपल्ली में हुई.

हत्या के पीछे पुरानी हत्या का संदेह

हैदराबाद पुलिस के अनुसार, प्रगति नगर तालाब के पास अज्ञात व्यक्तियों ने तेजा (26) का पीछा किया और उसकी हत्या कर दी. पुलिस को हत्या के पीछे पुरानी दुश्मनी का संदेह है. तेजा उर्फ सिद्धू हैदराबाद के एसआर नगर थाना अंतर्गत हुई एक हत्या के आरोपियों में से एक था. तरुण रॉय नामक व्यक्ति की 24 अक्टूबर 2023 को हुई हत्या में उसे तीसरे नंबर के आरोपी के रूप में नामित किया गया था. शरीफ और उसके साथियों के हमले में तरुण की मौत हो गई थी.

‘तरुण का बदला हो गया, अब शरीफ की बारी’

आरोपी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘तरुण का बदला हो गया.’ इसके साथ ही उन्होंने यह भी ऐलान किया कि अब शरीफ की बारी है. सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) के. श्रीनिवास राव ने कहा कि तेजा को दो महीने पहले जमानत पर रिहा किया गया था. वह अपनी मां के साथ प्रगति नगर में किराए के मकान में रहता था. तेजा की मां रविवार को गांव गयी थी और वह अकेला था.

चाकुओं से एक साथ 20 लोगों ने किया हमला

उसके साथ तीन दोस्त भी आ गए. उन्होंने देर रात तक शराब पी. बाद में सोमवार तड़के करीब 3.30 बजे पीड़ित बथुकम्मा घाट के पास अकेला खड़ा था, तभी दोपहिया वाहनों पर लगभग 20 लोग वहां पहुंचे और उस पर हमला कर दिया. उन्होंने उसका पीछा किया और चाकुओं तथा अन्य धारदार हथियारों से हमला कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन संदिग्धों को पकड़ा है. एसीपी ने कहा कि सभी आरोपियों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए प्रयास जारी हैं.