नाबालिग मॉडल से चलती कार में किया गैंगरेप, फिर होटल में छोड़ भागे, बेहोशी की हालत में की दरिंदगी

Minor model gang-raped in a moving car, then left in the hotel and ran away, brutalized her while she was unconscious
Minor model gang-raped in a moving car, then left in the hotel and ran away, brutalized her while she was unconscious
इस खबर को शेयर करें

गाजियाबाद। गाजियाबाद के तीन युवकों ने उत्तर प्रदेश के संभल जिले के चंदौसी निवासी नाबालिग मॉडल को लिफ्ट देकर चलती कार में गैंगरेप किया। पीड़िता का आरोप है कि रास्ते में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश करने के बाद वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के सामने स्थित होटल में छोड़कर भाग गए। कोतवाली पुलिस ने शिकायत पर तीन नामजद के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपियों पर पॉक्सो और एससी/एसटी एक्ट भी लगाया गया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

संभल जिले के चंदौसी थाना क्षेत्र के गांव निवासी 17 साल की किशोरी 11वीं पास है। किशोरी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह मॉडलिंग करती है। 5 अप्रैल को जयपुर में आयोजित मॉडलिंग इवेंट में वह शामिल होने गई थी। 6 अप्रैल को घर लौटने के लिए बस से धौलकुआं पहुंची।

वह मेट्रो स्टेशन के बाहर मुरादाबाद जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी कि तभी गाजियाबाद के लालकुआं निवासी भरत सिंह साथी गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना के लाल क्वार्टर निवासी अनिल और पुराना बस अड्डा मालीवाड़ा निवासी सोनू कार लेकर वहां आ गया। पीड़िता के अनुसार, वह भरत को जानती थी, क्योंकि उसने पहले भी पीड़िता का फोटोशूट कराया था।

होश आने पर शौचालय से पुलिस को कॉल किया

पीड़िता के अनुसार, आरोपियों के कहने पर वह कार में बैठ गई। वहां से निकलने के बाद आरोपियों ने एक होटल से खाना और कोल्ड ड्रिंक लिया। कार में ही पीड़िता ने कोल्ड ड्रिंक पी। इसके बाद उसे नशा होने लगा। उस समय आरोपी सोनू कार चला रहा था। पीड़िता के अनुसार, आरोपी भरत और अनिल ने चलती कार में उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया। जब पीड़िता को कुछ होश आया तो सड़क किनारे एक पेट्रोल पंप पर कार रुकवा कर बहाने से वॉशरूम में गई और वहां से 112 पर कॉल कर दिया। बाद में कार में आकर वापस बैठ गई।

पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया

पीड़िता का आरोप है कि बाद में तीनों आरोपी उसे लेकर मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के पास स्थित होटल में ले गए। वहां आरोपियों ने पहले से ही कमरा बुक कर रखा था। होटल में पीड़िता को छोड़कर तीनों आरोपी भाग निकले। इसके कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बाद में पीड़िता ने अपने माता-पिता को भी बुला लिया। पीड़िता ने अपने माता-पिता के साथ कोतवाली थाने पहुंचकर तहरीर दी। इसके आधार पर कोतवाली पुलिस ने तीनों नामजद आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट और एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि जांच करने के बाद मामले का खुलासा करेंगे।

-हेमराज मीणा, एसएसपी, ”चंदौसी निवासी किशोरी ने गाजियाबाद के तीन युवकों पर कार में लिफ्ट देकर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है। पीड़िता के बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।”