अभी अभीः सोशल मीडिया पर राकेश टिकैत का भयंकर विरोध, सीएम योगी से बडे ऐक्शन की मांग

इस खबर को शेयर करें

UP Vidhan Sabha Chunav Results 2022: जो खुद को किसान नेता बताते हैं, उन्हें अब लोग फर्जी किसान नेता बता रहे हैं. जिसने किसान आंदोलन की अगुवाई की, उन्हें लोग झूठा बता रहे हैं. जो लगाातार सरकार को चेतावनी दे रहा था, उसे अब लोग चेतावनी दे रहे हैं. दरअसल, आज आए उत्तर प्रदेश के चुनाव नतीजों के बाद सोशल मीडिया पर लोग लगातार किसान नेता राकेश टिकैत पर निशाना साध रहे. सोशल मीडिया पर लोग किसान नेता राकेश टिकैत पर जुबानी तीर चला रहे हैं.

बीजपी को मिला किसानों का साथ
लोग का कहना है कि ज्यादातर किसान बीजेपी सरकार के साथ हैं और इसलिए एक बार फिर यूपी में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. सोशल मीडिया पर लोगों ने 378 दिनों तक किसान आंदोलन के जरिए कृषि कानूनों का विरोध करने वाले राकेश टिकैत को आड़े हाथों लिया है. लोगों का कहना है कि आज का जनादेश कहता है कि नए कृषि कानून जनता को स्वीकार है, बहुत अधिक महत्वाकांक्षा रखने वाले राकैश टिकैत की राजनीति फेल है.

राकेश टिकैत पर कार्रवाई की आशंका
सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोगों ने कमेंट में किसान नेता राकेश टिकैत को फिर से बीजेपी की सरकार आने पर चेतावनी भी दी है. लोगों ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुलडोजर बाबा बताते हुए आशंका जताई है कि आगे उन पर कार्रवाई हो सकती है. लोगों ने मतगणना में धांधली का आरोप लगाने पर भी किसान नेता राकेश टिकैत पर कटाक्ष और उनको लेकर कई कमेंट्स कोई. सोशल मीडिया पर कोई पूछ रहा है कि राकेश टिकैत कहा हैं तो उन्हें कई तरह ही सलाह देते हुए भी चुटकी ले रहा है.