मध्य प्रदेश में लुटेरों ने लूटे 12 करोड़ रुपए के मोबाइल फोन, हरियाणा से है कनेक्शन

Robbers robbed mobile phones worth Rs 12 crore in Madhya Pradesh, have connections from Haryana
Robbers robbed mobile phones worth Rs 12 crore in Madhya Pradesh, have connections from Haryana
इस खबर को शेयर करें

इंदौर: मध्य प्रदेश से हरियाणा जा रहे एक कंटेनर ट्रक से चार अज्ञात बदमाशों ने कम से कम 12 करोड़ रुपए के मोबाइल फोन लूट लिए, हालांकि पुलिस ने 24 घंटों के भीतर उन्हें बरामद कर लिया. पुलिस ने बताया कि उन्होंने सागर जिले से हुई इस लूट का माल 24 घंटे के भीतर घटनास्थल से करीब 400 किलोमीटर दूर इंदौर के पास एक अन्य ट्रक से बरामद कर लिया, लेकिन लुटेरे फरार हो गए.

सागर जिले के पुलिस अधीक्षक तरुण नायक ने बताया कि गौरझामर में पुलिस को सूचना मिली कि रात चार अज्ञात लुटेरों ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-44 पर महाराजपुर गांव के पास एक ट्रक को हाईजैक कर लिया. उन्होंने शिकायत का हवाला देते हुए कहा, ‘‘12 करोड़ रुपए कीमत के मोबाइल हैंडसेट से भरा यह ट्रक तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश से होते हुए गुरुग्राम की ओर जा रहा था.’’

नायक ने बताया कि लुटेरों ने ट्रक चालक का अपहरण कर लिया और अपराध करने के बाद उसे नरसिंहपुर में छोड़ दिया. उन्होंने बताया कि लुटेरे चोरी किए गए मोबाइल फोन दूसरे ट्रक में भर कर वहां से भाग निकले लेकिन पुलिस ने शुक्रवार शाम इंदौर जिले के शिप्रा थाना क्षेत्र में उन्हें पकड़ लिया, हालांकि लुटेरे वहां से भागने में कामयाब रहे. नायक ने बताया कि प्राप्त तहरीर के आधार पर सागर जिले के गौरझामर पुलिस थाने में चार अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है.