Boycott Tiger 3 ट्रेंड होते ही लेह-लद्दाख पहुंचे Salman Khan ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, फैंस जमकर उड़ेल रहे प्यार

Salman Khan reached Leh-Ladakh as soon as Boycott Tiger 3 trended, shared such a picture, fans are pouring love
Salman Khan reached Leh-Ladakh as soon as Boycott Tiger 3 trended, shared such a picture, fans are pouring love
इस खबर को शेयर करें

Salman Khan Share Latest Pic from Leh-Ladakh: सलमान खान की आने वाली फिल्म है टाइगर 3 (Tiger 3) जिसे लेकर वो काफी चर्चा में हैं. चर्चा का कारण है सोशल मीडिया पर इस फिल्म का #Boycott Tiger 3 ट्रेंड होना जिसके लेकर काफी बातें हो रही है. आमिर खान (Aamir Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बाद अब सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म का विरोध सोशल मीडिया पर खूब जताया जा रहा है. लेकिन इस बीच बेफिक्र सलमान खान ने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिस पर फैंस खूब प्यार उड़ेल रहे हैं.

लेह-लद्दाख पहुंचे फैंस
सलमान खान इस वक्त लेह लद्दाख पहुंचे हैं जहां से उन्होंने खास तस्वीर शेयर की है. वो बाइक के पास खड़े दिख रहे हैं लेकिन उनका लुक सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. सलमान खान इस तस्वीर में काफी बड़े बालों में नजर आ रहे हैं. जिससे लग रहा कि वो टाइगर 3 की शूटिंग के लिए ही लेह लद्दाख पहुंचे हैं.

सोशल मीडिया पर चल रहा है #Boycott Tiger 3
जी हां…रक्षा बंधन, लाल सिंह चड्ढा और पठान के बाद अब सलमान खान की टाइगर 3 को बायकॉट करने की बात सोशल मीडिया पर कही जा रही है. कई ट्वीट इसे लेकर वायरल हो रहे हैं. जिससे बी टाउन के सेलेब्स काफी हैरान हैं. पिछले काफी समय से बायकॉट ट्रेंड बॉलीवुड में चल रहा है जिस पर सेलेब्स और एक्टर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. हाल ही मे अर्जुन कपूर ने जब इस पर बात की तो अब उनकी फिल्म को भी लेकर बायकॉट की बात कही जा रही है.