टिकट मिला तो रालोद दफ्तर पहुंचे सौरभ स्वरूप, कर दिया बड़ा ऐलान

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर । समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सौरभ स्वरूप ने कहा कि कुछ लोग सोची समझी साजिश के तहत विरोध कर रहे हैं। वे रूठे लोगों को मनाएंगे और मिलकर चुनाव लड़ेंगे। रालोद के चुनाव निशान नल पर सौरभ शहर सीट से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि परिवार में कोई विवाद नहीं है।

लखनऊ में कड़ी जंग में टिकट के ऐलान के बाद सौरभ स्वरूप आज दोपहर सरकुलर रोड स्थित रालोद कार्यालय पर पहुंचे। वहां पर सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी, रालोद जिलाध्यक्ष प्रभात तोमर ने संयुक्त रूप से रालोद की ओर से सिंबल प्रदान किया। इस दौरान सौरभ स्वरूप बंटी ने सपा और रालोद हाईकमान का आभार प्रकट करते हुए कहा कि वे विश्वास दिलाते हैं कि इस चुनाव में जनता का स्नेह हासिल कर वह अखिलेश और जयंत चौधरी को मजबूती प्रदान करते हुए जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि परिवार एकजुट है, कोई विवाद नहीं है। उनके पिता ने जिस विकासशील नीति को लेकर शहर में समाजसेवा और राजनीति की है, वह उसी विरासत को आगे बढ़ाने के लिए चुनाव मैदान में उतरे हैं। विरोध को लेकर उन्होंने कहा कि उनका कहीं कोई विरोध नहीं है, जो लोग सामने आये हैं, वह सोची समझी साजिश के तहत किया गया है। वह सभी रूठों को मनाने का भी प्रयास करेंगे और सभी के साथ मिलकर सभी के हितों के लिए काम करने का वादा लेकर चुनाव मैदान में उतरेंगे।

सौरभ स्वरूप बंटी के सपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी घोषित होने पर सपा रालोद नेताओं व पदाधिकारियों ने उनके निवास पर पहुंचकर बधाई दी। सपा जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन,अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व सदस्य मुफ्ती जुल्फिकार,सपा जिला सचिव प्रधान शाह रज़ा नकवी,सपा लोहिया वाहिनी प्रदेश सचिव डॉ इसरार अल्वी,शबाब जैदी,दीपक बंसल,इमरान खान,शाही नक़वी, युवा सपा नेता नवेद रंगरेज सहित समाजवादी पार्टी व रालोद के नेताओं ने सौरभ स्वरूप बंटी से मिलकर उनको आश्वस्त किया की जनपद में स्वर्गीय मंत्री चितरंजन स्वरूप के बाद जनपद का जो विकास रुक गया है उसको फिर से विकास की पटरी पर लाने के लिए स्वर्गीय मंत्री चितरंजन स्वरूप के परिवार को जनप्रतिनिधि के रूप में चुनने के लिए जनता बेकरार है।

गठबंधन प्रत्याशी सौरभ स्वरूप बंटी ने कहा कि सभी रालोद व सपा कार्यकर्ताओं के साथ सभी वर्गों को साथ लेकर सदर विधानसभा क्षेत्र के चहुमुखी विकास के लिए मजबूती से चुनाव लड़कर जनता के आशीर्वाद से जीत हासिल की जाएगी।