मंदिर के बाहर अचानक से बेकाबू हुई स्कूटी, पापा की परी को पास बुलाकर भगवान ने दिया आशीर्वाद

Scooty suddenly became uncontrollable outside the temple, God blessed by calling father's angel near
Scooty suddenly became uncontrollable outside the temple, God blessed by calling father's angel near
इस खबर को शेयर करें

यूं तो एक्सीडेंट किसी का भी अच्छा नहीं होता है, लेकिन इस वक्त एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की का अपनी ही स्कूटी पर से कंट्रोल खो जाता है और फिर जो होता है, वो काफी दिलचस्प है. सोशल मीडिया पर यूं तो तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखने के बाद कई बार हैरानी होती है तो वहीं कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिल जाती है. जिसे देखकर हम अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. वहीं कुछ वीडियो इतने मजे़दार होते हैं कि आप उन्हें बार-बार देखना चाहते हैं.इन दिनों भी एक ऐसा ही मजेदार वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसने लोगों को हैरान कर दिया है.

यूं तो एक्सीडेंट किसी का भी अच्छा नहीं होता है, लेकिन इस वक्त एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की का अपनी ही स्कूटी पर से कंट्रोल खो जाता है और फिर जो होता है, वो काफी दिलचस्प है. स्कूटी और ‘पापा की परियों’ का खास कनेक्शन है. इसलिए तो रोज कोई ना कोई वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहता है. अब इस क्लिप को ही देख लीजिए जहां एक महिला अपनी स्कूटी को एक मंदिर के गेट के सामने स्टार्ट करती है लेकिन उसके साथ गजब का खेल हो गया.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला मंदिर में दर्शन करने के बाद जब स्कूटर स्टार्ट करती है लेकिन वह कुछ ज्यादा ही एक्सीलेटर घुमा देती है. नतीतजन वह स्कूटी आगे भागने लगती है और सीधा मंदिर के द्वार से टकराते हुए मंदिर के गर्भ में घुस जाती है. महिला सीधा नंदी भगवान की मूर्ति के नीचे जा पड़ती है तो वहीं स्कूटी दूसरी तरफ जाकर गिरती है. महिला को देखकर ऐसा लगता है कि झुककर नंदी महाराज को प्रणाम कर रही है.
यहां देखिए वीडियो