नए संसद भवन को देख बॉलीवुडवालों का गर्व से सीना हुआ चौड़ा, अक्षय कुमार और सनी देओल ने कही ये बात

Seeing the new Parliament House, Bollywood's chest swelled with pride, Akshay Kumar and Sunny Deol said this
Seeing the new Parliament House, Bollywood's chest swelled with pride, Akshay Kumar and Sunny Deol said this
इस खबर को शेयर करें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 28 मई 2023 को देश के नए ससंद भवन का उद्घाटन किया। इस खास मौके पर बॉलीवुडवालों ने भी खुशी जताई। तमाम इंडस्ट्री से जुड़े सितारों ने पीएम मोदी को शुभकामनाएं दी और नए ससंद भवन की तस्वीरें व वीडियो शेयर किए।शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अनुपम खे, सनी देओल, हेमा मालिनी, रजनीकांत से लेकर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन सामने आया है।


अक्षय कुमार ने नए संसद भवन को “नए भारत” की दिशा में योगदान बताया। उन्होंने कहा कि यह देश की विकास गाथा का प्रतीक बनेगा। दोनों अभिनेताओं ने शनिवार रात ट्विटर पर नए संसद भवन की एक झलक साझा की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इसका उद्घाटन किए जाने पर खुशी जाहिर की।


शाहरुख खान ने नए संसद भवन पर क्या कहा
वहीं शाहरुख खान ने भी खास मौके पर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “हमारे संविधान को बनाए रखने वाले, इस महान राष्ट्र के प्रत्येक नागरिक का प्रतिनिधित्व करने वाले और इसके हर व्यक्ति की विविधता की रक्षा करने वाले लोगों के लिए कितना शानदार है नया संसद भवन। नए भारत के लिए एक नया संसद भवन…भारत के गौरव के सदियों पुराने सपने के साथ। जय हिन्द!”

अनुपम खेर ने वीडियो भी शेयर किया और कविता भी
वहीं अनुपम खेर ने भी पीएम मोदी की इस कदम के लिए तारीफ की। उन्होंने लिखा, ‘यह भवन सिर्फ एक भवन नहीं, यह ठिकाना है 140 करोड़ देशवासियों के सपनों का.. यह प्रतीक है उनकी आशाओं का, यह हस्ताक्षर है उनके स्वाभिमान का.. यह जयघोष है दुनिया के सबसे बड़े जनतंत्र का, यह मंदिर हैं हमारे लोकतंत्र का..’