पत्नी को बॉयफ्रेंड के साथ देख पति को आया पैसे कमाने का आइडिया, फिर पति ने किया…

Seeing the wife with the boyfriend, the husband got the idea to earn money, then know what the husband did ...
Seeing the wife with the boyfriend, the husband got the idea to earn money, then know what the husband did ...
इस खबर को शेयर करें

राजगढ़: एमपी के राजगढ़ में हत्या की खौफनाक घटना सामने आई है. यहां कुछ दिन पहले लाश के मामले में पुलिस ने जो खुलासा किया वो काफी हैरान करने वाला है. शख्स की हत्या का आरोपी कोई और नहीं बल्कि मृतक की पत्नी का आशिक ही निकला है, जिसने अपने दोस्त के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. पुरा मामला ब्लैकमेलिंग से जुड़ा हुआ है, जिसकी कहानी काफी हैरान कर देने वाली है.दरअसल आरोपी ने खुलासा किया है कि मृतक उसे रेप केस में फंसाने के नाम पर 10 लाख रुपये की लगातार डिमांड कर रहा था. इसी बात से तंग आकर उसने हत्या की साजिश रची औऱ उसे दोस्त के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया.

मृतक की पत्नी से था अवैध संबंध
पुलिस ने खुलासा किया है कि आरोपी का मृतक की पत्नी के साथ अवैध संबंध था. इस बात की जानकारी पूरे गांव को थी, और पति प्रेम सिंह दांगी ने पत्नी के प्रेमी घीसालाल नाम के युवक को अवैध संबंध बनाते हुए एक बार देख लिया था. इसी के बाद से प्रेम सिंह दांगी लगातार युवक घीसालाल को रेप केस में फंसाने की धमकी दिये जा रहा था. मृतक कह रहा था कि अगर उसने 10 लाख रुपये नहीं दिए तो वो उसके खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवा देगा. इसी बात से आऱोपी काफी तंग हुआ और उसने हत्या की साजिश रच दी.

दोस्त को किया शामिल
आरोपी घीसालाल ने जब प्रेम सिंह दांगी की हत्या की साजिश रची तो उसने अपने दोस्त को भी शामिल कर लिया. उसने अपने दोस्त को 2 लाख रुपये देने का लालच देकर दोस्त दिनेश के साथ 30 अक्टूबर की रात प्रेम सिंह को मौत के घाट उतार दिया.

रुपये देने के बहाने बुलाया और कर दी हत्या
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि प्लानिंग के तहत हमने प्रेम सिंह को पैसे देने के बहाने बुलाया था. जहां दोनों ने मिलकर उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी और लाश को जंगल में फेंक दिया था. आरोपियों ने सबूत मिटाने के लिए चाकू को पास के तालाब में फेंक दिया था. पुलिस ने आरोपी दिनेश दांगी और प्रेमी घीसालाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.