उपेंद्र कुशवाहा से अलग पत्नी स्नेहलता के सुर, नीतीश की शराबबंदी का किया समर्थन

Separated from Upendra Kushwaha, wife Snehlata's voice supported Nitish's prohibition
Separated from Upendra Kushwaha, wife Snehlata's voice supported Nitish's prohibition
इस खबर को शेयर करें

नालंदा: राष्ट्रीय लोक जनता दल के मुखिया उपेंद्र कुशवाहा की पत्नी स्नेहलता बिहार में शराबबंदी के मुद्दे पर उनसे अलग राह पर चल पड़ी हैं। कुशवाहा के उलट उनकी पत्नी ने नीतीश सरकार के शराबबंदी कानून का समर्थन किया है। नालंदा के राजगीर में चल रहे रालोजद के चिंतन और प्रशिक्षण शिविर में उन्होंने कुशवाहा की पार्टी के कार्यकर्ताओं को शराबबंदी कानून को सही से लागू करने के लिए सहयोग करने की भी अपील की। बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा लगातार शराबबंदी कानून पर सवाल उठाते हुए इसपर पुनर्विचार की मांग कर रहे हैं।

राजगीर में रालोजद के शिविर के आखिरी दिन रविवार को उपेंद्र कुशवाहा की पत्नी स्नेहलता ने भी संबोधित किया। उन्होंने बिहार में शराबबंदी को समाज के लिए बेहतर बताया। स्नेहलता ने कहा कि शराबबंदी को सफल बनाने के लिए आप लोगों के सहयोग की जरूरत है। शराबबंदी पर एक दूसरे को दोष देने के बजाय, लोगों को समझाएं कि क्या गलत है है। गांव-देहात में जब तक आप जाकर लोगों को समझाएंगे नहीं, तब तक ये सफल नहीं हो पाएगी।

उपेंद्र कुशवाहा की एनडीए में जाने की तैयारी

उपेंद्र कुशवाहा ने की शराबबंदी पर पुनर्विचार की मांग
रालोजद के चिंतन शिविर के पहले दिन पार्टी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश की शराबबंदी का विरोध किया। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शराबबंदी के फैसले पर पुनर्विचार की मांग की। इससे पहले भी कई बार वे इस मुद्दे पर नीतीश सरकार को घेर चुके हैं। वहीं, उनकी पत्नी द्वारा इसका समर्थन करने पर राजनीतिक हलके में चर्चाओं का दौर शुरू हो सकता है।