शाहरुख खान ने सेल्फी ले रहे फैन के साथ की बदसलूकी, गुस्से में फेंका फोन; मुंबई एयरपोर्ट का देखें ये VIDEO

Shahrukh Khan misbehaved with a fan taking a selfie, angrily threw the phone; Watch this video of Mumbai airport
Shahrukh Khan misbehaved with a fan taking a selfie, angrily threw the phone; Watch this video of Mumbai airport
इस खबर को शेयर करें

Shahrukh Khan Throws Fan Phone Video: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का मुंबई एयरपोर्ट का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. इस वीडियो में आप देखेंगे कि किंग खान काफी गुस्से में है. एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए फैंस और पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं. एक शख्स किंग खान के साथ सेल्फी लेना चाहता है और उनके फेस के आगे जैसे ही कैमरा लेकर जाता है. गुस्से में तिलमिलाए किंग खान उस सेल्फी मैन के साथ ऐसी हरकत कर देते हैं कि वीडियो देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. शाहरुख खान की ये हरकत जैसे ही कैमरे में रिकॉर्ड हुई तो वीडियो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गया.

मुंबई एयरपोर्ट का है वीडियो
शाहरुख खान का ये वीडियो मुंबई एयरपोर्ट (Shahrukh Khan Throws Fan Phone) का है जहां से बाहर निकलते हुए एक्टर स्पॉट हुए. वीडियो में आप देखेंगे कि किंग खान ब्लैक कलर की लेदर वाली जैकेट और जींस पहने हुए हैं. चेहरे पर गॉगल्स और चेहरा गुस्से में लाल नजर आ रहा है. किंग खान का एटीट्यूड देखकर ऐसा लग रहा है कि वो काफी ज्यादा नाराज है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

गुस्से में किंग खान
शाहरुख एयरपोर्ट से जैसे ही निकलते है एक शख्स उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है. किंग खान शख्स को देख गुस्से में चूर हो जाते हैं और शख्स के हाथ पर मारते हैं और उसका फोन नीचे गिर जाता है. किंग खान को इस तरह की हरकत करते देख उनके फैंस शॉक्ड है. उन्हें समझ में नहीं आ रहा कि आखिरकार शाहरुख खान अपने फैन के साथ ऐसा कैसे कर गए.

2 जून को रिलीज होगी ‘जवान’
वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘पठान’ की सक्सेस के साथ फैंस किंग खान की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) इसी साल 2 जून को थियेटर में रिलीज होगी. ‘जवान’ फिल्म में शाहरुख एक्शन करते नजर आएंगे. इस फिल्म को एटली कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. एटली साउथ सिनेमा के बेहतरीन निर्देशक हैं. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा लीड रोल में हैं.