शादी से पहले सिद्धार्थ कियारा के साथ करना चाहते हैं ये काम, रिलेशन कन्फर्म करते ही आई Good News!

Sidharth Kiara Affair: कॉफी विद करण (Koffee with Karan) के लेटेस्ट प्रोमो में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) न्यू कन्फर्म किया है कि वो कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को डेट कर रहे हैं. इस प्रोमो के जारी होने के कुछ समय बाद ही सिद्धार्थ और कियारा को लेकर एक और गुड न्यूज सामने आई है..

Siddharth wants to do this work with Kiara before marriage, Good News came as soon as the relationship was confirmed!
Siddharth wants to do this work with Kiara before marriage, Good News came as soon as the relationship was confirmed!
इस खबर को शेयर करें

Sidharth Kiara New Romantic Film before Marriage: शेरशाह (Shershah) फिल्म में अहम भूमिकाएं निभाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की काफी फैन फॉलोइंग है और खबरों की मानें तो ये दोनों कलाकार एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. कुछ समय पहले, सिद्धार्थ ने खुद कियारा के साथ अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म किया है और अब इस कपल से जुड़ी एक और खुशखबरी (Good News) सामने आ रही है. एक काम है जो सिद्धार्थ कियारा के साथ शादी से पहले करना चाहते हैं और फैन्स इस खबर से काफी खुश हैं. आइए इस बारे में डिटेल में जानते हैं..

Sidharth ने कन्फर्म किया Kiara के साथ रिलेशन
आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही कॉफी विद करण (Koffee with Karan) के नए एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया गया है. इस प्रोमो में करण ने सिद्धार्थ से कहा कि अब जोवो कियारा को डेट कर रहे हैं, उनके शादी के क्या प्लान्स हैं. इस बात को सिद्धार्थ ने नकारा नहीं और ऊपर से कहा कि वो शो के काउच पर इस बात को ‘मैनिफेस्ट’ कर रहे हैं. करण ने जब कहा कि क्या वो शादी को ‘मैनिफेस्ट’ कर रहे हैं तो इसपर सिद्धार्थ मुस्कुराने लगे और ऐसे ऐक्ट किया कि उन्हें कुछ सुनाई नहीं दिया.

Sidharth Kiara को लेकर सामने आ रही ये Good News
आपको बता दें इस प्रोमो के रिलीज होने के कुछ समय बाद यह खबर सामने आ रही है कि सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) और कियारा (Kiara Advani) शेरशाह के बाद अब एक और नई फिल्म में एक साथ दिखने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ और कियारा ‘अदल बदल’ (Adal Badal) नाम की एक फिल्म में काम करने वाले हैं जो एक लव स्टोरी होगी. इस कहानी में सिड और कियारा की आत्माएं (Souls) बदल जाएंगी. ये रोमांटिक फिल्म सुनीर खेतरपाल प्रोड्यूस करेंगे.

आपको बता दें कि हाल ही में शेरशाह का एक साल भी पूरा हुआ था जिसको सिद्धार्थ और कियारा ने एक साथ इंस्टाग्राम लाइव करके सेलेब्रेट किया था. कियारा का बर्थडे भी दोनों ने एक साथ ही, दुबई में मनाया था.