बहन Sonam ने Arjun की सेक्स लाइफ पर किया बड़ा खुलासा, Malaika से पहले इनके साथ..

Sister Sonam made a big disclosure on Arjun's sex life, before Malaika with him ..
Sister Sonam made a big disclosure on Arjun's sex life, before Malaika with him ..
इस खबर को शेयर करें

Arjun Kapoor and Malaika Arora: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खासे चर्चा में रहते हैं. भले ही दोनों पहले इस रिश्ते को लेकर बात ना करते हों लेकिन अब दोनों इंटरव्यू में एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स खुलकर बयां करते हैं तो हर सवाल का बखूबी जवाब भी देते हैं. इस हफ्ते अर्जुन कपूर कॉफी विद करण में नजर आने वाले हैं. जिसका मस्ती भरा प्रोमो सामने आ चुका है. इस प्रोमो में अर्जुन करण के हर सवाल का बखूबी जवाब देते दिख रहे हैं. वहीं उन्होंने ये भी रिवील कर दिया है कि गर्लफ्रेंड का नाम उन्होंने अपने फोन में किस नाम से सेव किया है.

सोनम कपूर संग दिखेंगे कॉफी विद करण में
कॉफी विद करण 7 में इस बार अर्जुन कपूर पहुंच रहे हैं हालांकि उम्मीद थी कि वो पहली बार मलाइका अरोड़ा संग शो में नजर आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ बल्कि वो कजिन सोनम कपूर संग शो में काफी कुछ रिवील करते हुए दिखेंगे. शो के लेटेस्ट प्रोमो में सोनम कपूर और अर्जुन कपूर की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. लेकिन सबकी नजरे टिकी हैं अर्जुन कपूर पर कि वो अपने रिश्ते को लेकर क्या खुलासा करते हैं. इस दौरान अर्जुन मलाइका को लेकर पूछे गए करण के हर सवाल का बखूबी जवाब देते दिख रहे हैं.

बताया किस नाम से सेव किया है नंबर
प्रोमो में करण जौहर अर्जुन से सवाल पूछते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने मलाइका का नंबर अपने फोन में किस नाम से सेव किया है? इसके जवाब में वो कहते हैं कि दरअसल उन्हें मलाइका का नाम काफी पसंद है इसलिए उन्होंने उनका नंबर उनके नाम से ही सेव कर रखा है. अरबाज खान से तलाक के बाद से ही मलाइका अर्जुन को डेट कर रही हैं. लिहाजा इनके रिश्ते को 4 साल पूरे हो चुके है. अब खबर है कि दोनों शादी की प्लानिंग कर रहे हैं.