राजस्थान में मां ने ड्रग्स लेने से रोका तो बेटे ने डंडे से पीट-पीट कर मार डाला

Son beat her to death with a stick when mother stopped her from taking drugs in Rajasthan
Son beat her to death with a stick when mother stopped her from taking drugs in Rajasthan
इस खबर को शेयर करें

कोटपूतली। पनियाला थाना क्षेत्र के ग्राम बनार में 3 दिन पूर्व घर में नशा करके आए बेटे को मां ने नशा करने से मना किया तो उसने मां की बेरहमी से लाठी से पीटकर हत्या कर दी। मां की कनपटी पर कई वार करने से उसके कानों से खून बहने लग गया तथा उसके दम नहीं तोड़ने तक वह लाठियों से वार करता रहा। आरोपी ने घर से भागते समय पड़ोसियों व अन्य लोगों पर भी पत्थरों व लाठी से हमला कर उन्हें घायल कर दिया।

तीन दिन बाद इसका नशा उतरने पर पुलिस ने आरोपी को बुधवार सुबह गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी लक्ष्मीनारायण दोचानिया ने बताया की आरोपी नेतराम चौहान (45) निवासी बनार थाना पनियाला बकरी चराने के अलावा कबाड़ी का काम करता है। वह तीन भाइयों में सबसे बड़ा है लेकिन उसकी शादी नहीं हुई। इसके दो छोटे भाई शादीशुदा है। नेतराम के दोनों भाई इससे अलग रहते हैं। आरोपी पुराने मकान में अपनी मां के साथ रहता था।

कबाड़ खरीद का काम करता है आरोपी
आरोपी तीन दिन पूर्व नांगल चौधरी (हरियाणा) में कबाड़ का सामान बेचने गया था। वहां से लौटकर घर आया तो वह नशे में था।65 वर्षीय मां लक्ष्मी देवी ने बेटे को नशे में देखकर फटकार लगाई और नशा नहीं करने के लिए कहा तो उसने बेरहमी से मां के सिर पर लाठी से कई वार कर दिए। इससे उसकी मौत हो गई।