Smriti Mandhana ने मैच में हारने के बाद खाई कसम, आगे पूरा करुंगी हिसाब

Smriti Mandhana swears after losing the match, will complete the account further
Smriti Mandhana swears after losing the match, will complete the account further
इस खबर को शेयर करें

ट्रेलब्लेज़र की कप्तान स्मृति मंधाना ने कहा कि पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) स्टेडियम में सोमवार 23 मई को महिला टी 20 चैलेंज के शुरुआती मैच में सुपरनोवा के खिलाफ क्लस्टर में विकेट खोने से उनकी टीम को मदद नहीं मिली।

164 रन के लिए कहने के बाद, ट्रेलब्लेज़र ने मंधाना और हेले मैथ्यूज के बीच 39 रन की साझेदारी के सौजन्य से एक प्रभावशाली शुरुआत की। लेकिन वहां से ट्रेलब्लेजर्स काफी हद तक हार गई और केवल 113/9 का स्कोर बनाने में सफल रही, जिससे 49 रन से मैच हार गई।

शीर्ष क्रम पर 23 गेंदों में 34 रन बनाने वाली मंधाना ने माना कि गेंदबाजों को दबाव में लाने के लिए उनकी टीम को अधिक बार स्ट्राइक रोटेट करने की जरूरत है। हालाँकि, उन्होंने सुपरनोवा के बल्लेबाजों को मैच के साथ भागने नहीं देने के लिए गेंदबाजों की भी प्रशंसा की।

मजबूत होकर वापस आएं
“निश्चित रूप से वह परिणाम नहीं था जो हम चाहते थे, हमने उन्हें 160 तक सीमित रखने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। बल्लेबाजी पर, हम इसका पीछा करने के लिए थे, लेकिन बहुत सारे विकेट खो दिए, इस पर हमें काम करने की आवश्यकता है। हम 9वें ओवर तक उनके बराबर थे, लेकिन ट्रैक खो दिया। हमें और एकल और युगल लेने की जरूरत है, यह कुछ ऐसा है जिसे कम करके आंका गया है, ”मंधना को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था।

“मैंने गेंदबाजों से कहा कि विकेट अच्छा है और आउटफील्ड तेज है, इसलिए संदेश यह था कि अगर वे रन बनाने जाते हैं तो भी उन्हें घबराना नहीं चाहिए। हमें बल्लेबाजी क्रम के बारे में सोचने की जरूरत है, बाकी के साथ हम अगले मैच में मजबूत वापसी करेंगे।