गंगा स्नान जा रहे लोगों की कार उत्तराखंड के बागेश्वर में नदी में गिरी, दो भाइयों समेत 4 की मौत

The car of people going to bathe in Ganga fell into the river in Bageshwar, Uttarakhand, 4 including two brothers died.
The car of people going to bathe in Ganga fell into the river in Bageshwar, Uttarakhand, 4 including two brothers died.
इस खबर को शेयर करें

बागेश्वर: उत्तराखंड में फिर एक बार दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। कार के नदी में गिरने से दो भाईयों समेत चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शवों को नदी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। कोतवाली पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत बागेश्वर-घरमघर मोटर मार्ग के भाटनीकोट कफलखेत के पास शनिवार की सुबह एक कार असंतुलित होकर पुंगर नदी में गिर गई।

इस हादसे में दो सगे भाइयों समेत चार लोगों की मौत हो गई। सूचना के बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से शवों को नदी से बाहर निकाला। उसे जिला अस्पताल में बने मॉर्चरी में रख दिया। कोतवाल भी सूचना के बाद मौके पर पहुंचे। घटना की जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार , रीमा की ओर से ऑल्टो कार संख्या डीएल-2 सी- एएम-0169 में चार लोग सवार होकर बागेश्वर आ रहे थे। करीब पांच बजे चिड़क गधेरे से रीमा की तरफ ग्राम भाटनीकोट के कफलखेत के पास कार असंतुलित होकर पुंगर नदी में गिर गई।

इस हादसे में नीरज कुमार उम्र 25, पिता हरीश राम जुनायल, चालक कमल प्रसाद उम्र 26, लक्ष्मण राम सनेती, दीपक आर्या उम्र 22, पिता हरीश राम तथा नीरज कुमार उम्र 25 पिता हरीश राम जुनायल की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद अग्निशमन अधिकारी गोपाल रावत अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों की मदद से मृतकों को नदी से बाहर निकाला और उये मॉर्चरी रखा है। सूचना के बाद ग्रामीण भी जिला मुख्यालय पहुंच गए हैं। ये लोग अपने गांव से बागनाथ मंदिर नहाने आ रहे थे इनके गांव में भंडारे का आयोजन भी था।

सूचना के बाद कोतवाल कैलाश नेगी भी दलबल के साथ पहुंचे। उन्होंने बताया कि गाड़ी में पूजा आदि का समान था। इससे लग रहा है कि वह गंगा स्नान को आ रहे थे। प्रथम दृष्टा हादसे का कारण चालक को नींद की झपकी आना लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है। कार के परखचे उड़ गए हैं।