फिल्म देखकर घर लौटे मां के प्रेमी पर बेटी ने किया अटैक, काट दिया प्राइवेट पार्ट

इस खबर को शेयर करें

आंध्रप्रदेश : आंध्र प्रदेश के गुंटूर से एक सनसनी फैला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बेटी ने अपनी मां के प्रेमी पर हमला कर दिया। प्रेमी के साथ उसकी मां फिल्म देखकर घर लौटी थी। साथ ही वह नशे में बताया गया है। आरोप है कि 22 वर्षीय युवती ने 30 साल के रामचंद्र रेड्डी पर जानलेवा हमला कर दिया और ब्लेड से उसका प्राईवेट पार्ट काट दिया। बताया गया है कि शख्स का उसकी मां से एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर था। जिससे युवती नाराज चल रही थी।

युवती द्वारा शख्स का प्राईवेट पार्ट काटने की पूरी वारदात तेनाली क्षेत्र की है। यहां के बापटला जिले के तुम्मलपालम गांव निवासी रामचंद्र रेड्डी पिछले पांच साल से तेनाली में रह रहा है। उसका कथित रूप से दो बेटियों की मां के साथ अफेयर चल रहा था। मंगलवार को युवती की मां और रामचंद्र रेड्डी मूवी देखने के बाद घर आए। रामचंद्र शराब के नशे में बताया गया है। आरोप है कि महिला उसके लिए पानी लेने के लिए चली गई। उसी दौरान महिला की बेटी ने एक अन्य शख्स के साथ मिलकर उसपर हमला कर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया।

घटना के बाद दोनों मौके से फरार हो गए। उधर, रामचंद्र के चीखने-चिल्लाने पर आसपास के लोगों की भारी भीड़ जुट गई। साथ ही मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। यहां उपचार के लिए उसे तेनाली के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया। जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए गुंटूर के डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने युवती और उसके साथ अन्य शख्स के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।