बारात लेकर खुशी-खुशी पहुंचा दूल्हा, दुल्हन ने बस एक नजर देखा और तोड़ दी शादी, वजह उड़ा देगी होश

The groom arrived happily with the wedding procession, the bride took just one look and broke the marriage, the reason will blow your mind
The groom arrived happily with the wedding procession, the bride took just one look and broke the marriage, the reason will blow your mind
इस खबर को शेयर करें

मुरैना: शराब के नशे में धुत बारात लेकर दूल्हा दुल्हन के घर पहुंचा. घोड़ी से उतरते ही गिर गया. इसके बाद लड़खड़ाता हुआ मंडप के नीचे पहुंचा, जिसे देख दुल्हन भड़क उठी और उसने शराबी दल्हे से शादी करने से इनकार कर दिया. इसके बाद दुल्हन के परिजनों ने बारात को लौटा दिया. मामला नगरा थाना क्षेत्र के भदावली गांव का है, जहां भिंड जिले के लहार के रहने वाले वीरेंद्र राजावत अपने बेटे की बारात लेकर आए हुए थे. दुल्हन के घर पर शादी की तैयारियां पूरी थीं. गांव के बाहर एक डिल्डिंग में बारात ठहरी हुई थी. देर रात बैंड-बाजा के साथ नाचते-गाते हुए बाराती दूल्हे के साथ दुल्हन के दरवाजे पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि बारात में आए दोस्तों के साथ दूल्हे ने भी शराब पी ली. इसके बाद दुल्हन के दरवाजे पर नशे में धुत दूल्हा घोड़ी से उतरते समय जमीन पर गिर गया.

दूल्हे की हालत ऐसी थी, कि वह खुद से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था. अन्य लोगों ने उसे खड़ा किया और उसके बाद दूल्हा लड़खड़ाते हुए चला और फिर गिर गया. यह पूरा नजारा द्वार-चार की रस्म के दौरान दूल्हे की अगवानी के समय हुआ. दुल्हन माला लेकर दरवाजे पर जयमाला के लिए खड़ी थी. उसने यह नजारा देखा तो रोने लगी और शराबी दूल्हे से शादी करने से इनकार कर दिया. दुल्हन को खूब समझाया गया, लेकिन वह नहीं मानी. दुल्हन ने दूल्हे व बारात को अपने दरवाजे से ही लौटा दिया. इस बात पर दूल्हा पक्ष के लोग भी भड़क गए और दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. पूरा मामला थाने पहुंचा. दोनों पक्ष रातभर थाने भी बैठे रहे.

जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी
वहीं पूरे मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविंद्र ठाकुर का कहना है कि पूरा मैटर पुलिस के संज्ञान में आया है. पुलिस इसमें अभी जांच कर रही है, और जैसे भी तथ्य निकाल करके सामने आते हैं, उसमें वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. जहां तक पैसों की बात है, तो अभी पूरे मामले में जांच हो रही है. शादियों में होता है कि जब लड़के का रोका होता है, तो कुछ पैसे का लेनदेन हुआ हो फिर भी अगर कुछ सामने निकल कर आता है, जांच में तो उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.