एयरोप्लेन में नहीं बैठ सका दूल्हा तो हेलीकॉप्टर जैसी दिखने वाली गाड़ी से ले आया बारात

The groom could not sit in the airplane so he brought the wedding procession in a vehicle that looked like a helicopter.
The groom could not sit in the airplane so he brought the wedding procession in a vehicle that looked like a helicopter.
इस खबर को शेयर करें

Wedding In Uttar Pradesh: शादियों का सीजन शुरू हो चुका है. ऐसे में आपने हेलीकॉप्टर से बारात लेकर जाने वाली कई तस्वीरें देखी होंगी, लेकिन यूपी के महराजगंज जिले में अलग ही नजारा देखने को मिला है. सोशल मीडिया पर एक दूल्हे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह हेलीकॉप्टर जैसा दिखने वाला चार पहिये गाड़ी से बारात लेकर आया. दूल्हे की गाड़ी की यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है. जिले में आकर्षण का केंद्र तब बन गया, जब वह हेलीकॉप्टर सा दिखने वाला चार पहिए वाहन से नौतनवा कस्बे में शादी करने पहुंचा.

दूल्हा ले आया हेलीकॉप्टर वाली बारात!
आलम यह रहा कि जहां से भी यह बारात गुजर रही थी, लोगों का आकर्षण का केंद्र बनता जा रहा था. लोग इस हेलीकॉप्टरनुमा गाड़ी का वीडियो बनाने में मसगूल दिखे. दरअसल, सिद्धार्थ नगर जिले के रहने वाले दूल्हे इम्तियाज अहमद की महाराजगंज जनपद के नौतनवा कस्बे में शादी थी. दूल्हा इम्तियाज ने बताया कि वह हेलीकॉप्टर की तरह दिखने वाली इस गाड़ी को जब उसने देखा था तो उसने ठान लिया था कि वह अपनी शादी में यही गाड़ी लेकर जाएगा.

जिस रास्ते से निकला काफिला, देखते रह गए सभी

ऐसे में अब इम्तियाज का सपना पूरा हो गया और वह हेलीकॉप्टर की तरह दिखने वाली गाड़ी में सवार होकर अपनी शादी करने के लिए पहुंचा. दूल्हे का यह काफिला जिस रास्ते से भी गुजर रहा था, लोगों की नजरें दूल्हे की तरफ रुक जाती थी. यहां तक कि कुछ लोग इसका वीडियो भी बना रहे थे, तो कोई अपनी सेल्फी लेने में लगा हुआ था. वहीं हेलीकॉप्टर की तरह दिखने वाले गाड़ी के मालिक ने बताया कि जब से उसने अपनी गाड़ी को इस तरह का मॉडिफाई किया है, तब से इसकी बुकिंग और बढ़ गई है.