दुल्हन को गोद में उठाकर स्टेज से उतर रहा था दूल्हा, सीढ़ियों पर फिसला पैर, गिरते वक्त दूल्हे ने क्या किया लोग देखते रहे

The groom was getting down from the stage by lifting the bride in his lap, his foot slipped on the stairs, what did the groom do while falling, people kept watching
The groom was getting down from the stage by lifting the bride in his lap, his foot slipped on the stairs, what did the groom do while falling, people kept watching
इस खबर को शेयर करें

Bride Groom Video: शादी के सीजन में दूल्हा-दुल्हन के वीडियो वायरल होना एक आम बात हो गई है. सोशल मीडिया के इस दौर में दूल्हा-दुल्हन के वीडियो वायरल हो का एक ट्रेंड सा चल गया है. आए दिन दूल्हा-दुल्हन के ढेरों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार तो कुछ वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि उन्हें जानबूझकर इस तरह बनाया ही गया है कि वो वायरल हो जाए. इन दिनों स्टेज पर दूल्हा दुल्हन की लड़ाई के वीडियो खूब वायरल होते हैं या फिर कभी स्टेज से दूल्हा गिर रहा है तो कभी दुल्हन गिरते हुए दिखाई देती है. अब इसी लिस्ट में एक नया वीडियो शामिल हो गया है. जिसमें दूल्हा दुल्हन को गोद में लेकर स्टेज से गिरता हुआ दिखाई दे रहा है. लेकिन वीडियो में एक दिलचस्प बात है, जिसकी वजह से ये लोगों के बीच छा गया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा दुल्हन को गोद में लेकर स्टेज से नीचे उतर रहा है. तभी दूल्हे के पैर सीढ़ियों पर फिसल जाते हैं और वो दुल्हन को लेकर गिरते हुए सीढ़ियों पर बैठ जाता है, लेकिन दुल्हन को गोद से गिरने नहीं देता. इसी बीच वो जैसे ही गिरते हुए सीढ़ियों पर बैठता है, अचानक दुल्हन के गाल पर किस कर लेता है. और दुल्हन मुस्कुराते हुए उसे देखती रहती है. दूल्हे का यही अंदाज़ लोगों को बहुत पसंद आ रहा है, जिससे इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है.

लोगों का कहना है कि दूल्हे ने इतने अच्छे से बैलेंस किया कि दुल्हन को गिरने नहीं दिया और न ही गिरते हुए उसके चेहरे पर ज़रा भी कॉन्फिडेंस कम हुआ. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर joyajaan816 नाम के पेज से शेयर किया गया है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और दूल्हे की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- गिरा लेकिन अपनी और अपनी बीवी की इंसल्ट नहीं होने दिया. दूसरे ने लिखा- गिरने के बाद भी दूल्हे का कॉन्फिडेंस कम नहीं हुआ.