दूल्हे के दोस्तों ने स्टेज पर आकर कर दी ऐसी हरकत, देखकर शरमा गई दुल्हन

इस खबर को शेयर करें

Wedding Video: कभी-कभी दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) स्टेज पर खड़े होकर अपने आने वाले मेहमानों से आशीर्वाद ले रहे होते हैं और तभी दोस्तों द्वारा कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है, जैसा उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा. शादी में अगर दूल्हे के दोस्त हंसी-मजाक न करें तो पूरी शादी ही फीकी-फीकी सी लगने लगती है. जब दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ खड़ा होता है तभी ही सारे दोस्त आकर मस्ती करना पसंद करते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो (Viral Video) में देखने को मिला, जब दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom Video) स्टेज पर खड़े होते हैं तो सभी दोस्त आकर ऐसी हरकत कर देते हैं.

दुल्हन के सामने दूल्हे के दोस्त ने किया मजाक
इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होकर अपने मेहमानों का इंतजार कर रहे होते हैं, लेकिन तभी दूल्हे के कुछ दोस्त वहां आ पहुंचते हैं. दूल्हे के दोस्तों ने पहले से ही प्लान बनाकर रखा हुआ होता है कि कैसे स्टेज पर आकर मस्ती करना है. दूल्हे के सामने सभी दोस्त स्टेज के किनारे से एक-एक करके आते हैं और फिर कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं. पहला दोस्त आकर दुल्हन को एक फूल देता है. इसके बाद एक और दोस्त आता है और वह दूल्हे के हाथ में पोछा पकड़ाता है. ऐसे ही कई लोग स्टेज पर पहुंचते हैं और एक-एक करके गिफ्ट देते हैं.

दूल्हे के दोस्तों का मजाक देख शरमा गई दुल्हन
स्टेज पर मौजूद दुल्हन ने जब दूल्हे के दोस्तों का मजाक देखा तो वह शरमा गई और वहीं खूब हंसने लगी. उसे भी दूल्हे के दोस्तों द्वारा किया गया मजाक पसंद आया.सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर ट्रेंडिंग दुल्हनिया (trendingdulhaniya) नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब पसंद किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ऐसे ही दोस्तों को टैग करिए’. इस वीडियो (Viral Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.