पत्नी ने दी छूट तो बेकाबू हो गया पति, घर में ले आया कई-कई लडकियां, फिर…

इस खबर को शेयर करें

मियामी: अमेरिका के मियामी शहर में एक पत्नी ने खुद पति को कहा कि वह गर्लफ्रेंड बना ले. ये जानकर आपको भी हैरानी जरूर हो रही होगी, लेकिन ये सच्चाई है. खास बात तो ये है कि पत्नी के कहने पर इस शख्स ने कई गर्लफ्रेंड भी बना ली और अपने घर पर भी लाने लगा. दरअसल, इस शख्स की पत्नी फर्टिलिटी की समस्या से जूझ रही है. ऐसे में महिला का मानना है कि उसका पति इतना क्यूट है कि अगर वह कोई बच्चा पैदा नहीं कर पाता तो अच्छा नहीं लगता.

कई महिलाओं के साथ दिखा पति, वीडियो वायरल
टिकटॉक यूजर @CliqueBaittv ने बताया कि उसके पति की कई गर्लफ्रेंड हैं. महिला का यह वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. बता दें कि महिला 12 सालों से पति के साथ शादी के बंधन में हैं. उनके वीडियो को काफी संख्या में लोग देख चुके हैं. अपनी पूरी कहानी उन्होने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस महिला ने अपने घर के भी कई वीडियो शेयर किए हुए हैं, जिसमें पति को गर्लफ्रेंड्स के साथ देखा जा सकता है. महिला का कहना है कि ऐसा करने की वजह से पति के साथ उनका रिश्ता और मजबूत होता है. CliqueBaittv के ऑनलाइन फॉलोअर्स की संख्या 560,000 से अधिक है. महिला अमेरिका के मियामी की रहने वाली हैं.

एक महिला को पति ने किया प्रेग्नेंट

डेली स्टार की एक रिपोर्ट मुताबिक, पत्नी ने यह भी खुलासा किया है कि उसके पति ने एक महिला को प्रेग्नेंट भी कर दिया था. जबकि पत्नी खुद फर्टिलिटी की समस्या से जूझ रही है. इतना ही नहीं पत्नी ने कहा कि उसका पति डेटिंग एप टिंडर पर भी है. जहां से वो लड़िकयों को डेट करते हैं और इसकी छूट पत्नी ने खुद दी है.