माइक लेकर राकेश टिकैत पर टूट पडा था शख्स, जब तक रोकते तब तक…देंखे वीडियो

La persona de repente se derrumbó en Rakesh Tikait con el micrófono, hasta que se detuvo... mira el video
La persona de repente se derrumbó en Rakesh Tikait con el micrófono, hasta que se detuvo... mira el video
इस खबर को शेयर करें

बेंगलुरु. कर्नाटक के बेंगलुरु में एक कार्यक्रम के दौरान भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के नेता राकेश टिकैत को वहीं मौजूद एक किसान ने मंच पर चढ़कर माइक से पीट दिया। इसके बाद एक अन्य शख्स मंच पर चढ़ा और उसने टिकैत के मुंह पर काली स्याही फेंक दी। इस घटना से कार्यक्रम में हड़कंप मच गया। हाल में जमकर मारपीट हुई। घटना का पूरा वीडियो सामने आया है। हाई ग्राउंड पुलिस ने बताया कि बेंगलुरु में एक कार्यक्रम में भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत पर काली स्याही फेंकने के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। इस हमले को लेकर टिकैत ने सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस की ओर से यहां कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई है। यह सरकार की मिलीभगत से किया गया है।

स्टिंग ऑपरेशन पर सफाई देने पहुंचे थे टिकैत

बेंगलुरु में सोमवार को भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत और युद्धवीर सिंह एक चैनल के स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो पर सफाई देने पहुंचे थे, जिसमें कर्नाटक के किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर को पैसे मांगते हुए पकड़ा गया था। राकेश टिकैत और युद्धवीर ये कहने पहुंचे थे कि वे इसमें शामिल नहीं हैं और धोखेबाज किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

बहस के बाद दोनों नेताओं पर फेंकी गई काली स्याही

जानकारी के मुताबिक, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही कुछ लोगों के बीच बहस शुरू हो गई। तभी एक किसान मंच पर चढ़ा और माइक उठाकर राकेश टिकैत के मुंह पर मार दिया। वहां मौजूद लोगों ने उसे धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद एक अन्य शख्स मंच पर चढ़ा और उसने राकेश टिकैत और युद्धवीर पर काली स्याही फेंक दी गई। घटना के बाद हॉल में जमकर मारपीट और हंगामा हुआ। टिकैत के मुताबिक, स्याही फेंकने और हंगामा करने वाले किसान नेता चंद्रशेखर के समर्थक थे। किसान सभा के अध्यक्ष अवनीश पवार ने कहा, जो भी हुआ उसकी जांच होनी चाहिए। किसान यूनियन के महासचिव सावित मलिक का कहना है कि किसानों पर तो लाठीचार्ज तक हुआ है, हम स्याही से डरने वाले नहीं हैं।