फ्लैट में घुसते ही पुलिसकर्मियों को हुई उल्टी, इतना भयानक था नजारा… मीरा रोड मर्डर केस में सामने आई बड़ी बात

The policemen vomited as soon as they entered the flat, the sight was so horrifying... A big thing came to the fore in Mira Road murder case
The policemen vomited as soon as they entered the flat, the sight was so horrifying... A big thing came to the fore in Mira Road murder case
इस खबर को शेयर करें

मुंबई: मुंबई के मीरा रोड में अपनी लिव इन पार्टनर की हत्या कर शव के साथ बर्बरता करने वाले आरोपी मनोज साने को 16 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। इस मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब पुलिस फ्लैट में घुसी तो कुछ ने कथित तौर पर उल्टी कर दी थी।

मनोज साने और उसकी लिव इन पार्टनर सरस्वती वैद्य मीरा रोड स्थित अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 704 में रहते थे। उनके अपार्टमेंट से आने वाली संदिग्ध बदबू को लेकर पड़ोसी सोमेश श्रीवास्तव ने पुलिस को अलर्ट किया।

फ्लैट के अंदर क्या दिखा?

बताया जा रहा है कि जैसे ही फ्लैट के अंदर पुलिस घुसी तो कुछ जवानों ने वीभत्स दृश्य देखकर कथित रूप से उल्टी कर दी थी। फ्लैट के लिविंग रूप में मानव शरीर के अंग फैले हुए थे। वहीं रसोई में बर्तनों में उबला और भुना हुआ मांस रखा हुआ था।

उधर साने से पूछताछ के दौरान पुलिस ने वैद्य के परिवार के सदस्यों का पता लगाया और उसकी तीन बहनों के बयान दर्ज किए। उन्होंने बताया कि साने ने पुलिस को बताया कि वह वैद्य के शरीर के अंगों को ठिकाने लगाने के बाद अपनी जान लेने की भी तैयारी कर रहा था, अपराध के पीछे की मंशा अभी स्पष्ट नहीं है।

‘मैं एचआईवी पॉजिटिव, कभी संबंध नहीं बनाए’
अपनी ‘लिव इन पार्टनर’ सरस्वती वैद्य की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार मनोज साने (56) ने दावा किया कि उसने (वैद्य ने) जहर पीकर आत्महत्या की थी और उसने सिर्फ शव के टुकड़े कर उसे ठिकाने लगाने की कोशिश की थी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने कहा कि मुंबई के बाहरी क्षेत्र मीरा रोड (पूर्व) इलाके से गुरुवार को गिरफ्तार साने ने जांचकर्ताओं को यह भी बताया कि वह एचआईवी-संक्रमित है और उसके 36 वर्षीय वैद्य से कभी शारीरिक संबंध नहीं बनाए थे।

साने ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि वैद्य के मुंह से झाग निकल रहा था और जहर का सेवन करने के बाद तीन जून की सुबह उसकी मौत हो गई थी। उसने कहा कि इस डर से कि उसे उसकी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया जाएगा, उसने शरीर को ठिकाने लगाने का फैसला किया।