बाबा वेंगा की वो भविष्यवाणियां, जिन्होंने दुनिया को कर रखा है खौफजदा; क्या होंगी सच?

The predictions of Baba Venga, which have made the world terrified; What will be the truth?
The predictions of Baba Venga, which have made the world terrified; What will be the truth?
इस खबर को शेयर करें

Baba Vanga Ki Bhavishyavani: आज से 111 साल पहले बुल्गारिया (Bulgaria) में जन्मी बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां (Baba Vanga’s Predictions) अब तक सच साबित हो चुकी है. 12 साल की उम्र में एक तूफान में बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने अपनी आंखों की रोशनी खो दी थी, लेकिन भविष्यवाणियों की वजह से बाबा वेंगा को दुनियाभर में खूब पहचान मिल चुकी है. बाबा वेंगा का असली नाम वांगेलिया पांडेवा गुश्तेरोवा (Vangeliya Pandeva Gushterova) है. निधन से पहले बाबा वेंगा ने साल 2022 और आने वाले समय के लिए कई अहम भविष्यवाणियां की थीं, जिन्हें आपको जरूर जान लेना चाहिए.

Galaxy Z Fold 4 की कीमत, प्राइस जान रह जाएं दंग

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां

– बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2023 में पृथ्वी की कक्षा (Earth’s Orbit) बदल जाएगी और इसके अलावा एस्ट्रोनॉट साल 2028 में शुक्र ग्रह की यात्रा करेंगे.

– बाबा वेंगा के पूर्वानुमान के मुताबिक, साल 2046 में ऑर्गन ट्रांसप्लांट की मदद से लोग 100 से ज्यादा साल तक जीवित रह पाएंगे.

Ananya-Vijay Deverakonda कर रहे डेट, चुनरी देकर मां ने दिया आशीर्वाद

– इसके अलावा बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, पृथ्वी पर रात होना साल 2100 में बंद हो जाएगी. कृत्रिम धूप से पृथ्वी रोश होगी.

– दुनिया खत्म होने के बारे में बाबा वेंगा की भविष्यवाणी ये है कि साल 5079 में दुनिया खत्म हो जाएगी.

टीवी की संस्कारी बहू Nia Sharma ने पार की बोल्डनेस की हद

2022 के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां
बता दें कि साल 2022 के लिए भी बाबा वेंगा ने कुछ महत्वपूर्ण भविष्यवाणियां की हैं. इनमें साइबेरिया में घातक वायरल मिलना, सूखा, टिड्डियों के झुंड का हमला और एलियन के हमला शामिल है.

Bipasha Basu-Karan Singh Grover announce pregnancy, share photos

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां जो 2022 में हुईं सच
ऑस्ट्रेलिया और कुछ एशियाई देशों में बाढ़ से तबाही की भविष्यवाणी सच हुई है. बाढ़-बारिश ने बुरी तरह ऑस्ट्रेलिया के पूर्वी तट पर कहर बरपाया. इसके अलावा कई बड़े शहरों में पानी की कमी की समस्या वाली सच साबित हुई. यूरोपीय देशों के कई बड़े शहरों में पानी की कमी से लोगों को जूझना पड़ा. इसके अलावा बाबा वेंगा ने सूखा पड़ने की भी चेतावनी दी थी. बीते 12 अगस्त को ब्रिटेन के कुछ इलाकों में सूखा आधिकारिक रूप से सरकार की तरफ से घोषित किया गया.

Bipasha Basu-Karan Singh Grover ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीरें

(Disclaimer: ये स्टोरी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है.aaj ki News इसकी पुष्टि नहीं करता है.)