ट्रक चला रही महिला की मुस्कान ने जीता लोगों का दिल, नेटिज़न्स ने बांधे तारीफों के पुल

The smile of the woman driving the truck won the hearts of the people, netizens tied bridges of praise
The smile of the woman driving the truck won the hearts of the people, netizens tied bridges of praise
इस खबर को शेयर करें

Amazing Video of woman driving truck: बदलते युग में लोगों की सोच बदली है और समाज में कई अच्छे बदलाव देखने को मिले हैं. आज के समय मे महिलाएं पुरुषों से किसी काम में पीछे नहीं हैं, बल्कि कंधे से कंधा मिलाकर चल रही हैं. कुछ कामों को लेकर लोग आज भी एक धारणा बनाकर रख हुए हैं कि यह काम सिर्फ पुरुष ही कर सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. देश चलाने से लेकर अंतरिक्ष में जाने तक, आज के दौर की महिलाओं (Women) ने ये साबित कर दिखाया है कि कोई भी काम महिला या पुरुष देखकर तय नहीं किया जा सकता. आज भी बहुत से लोग ये मानते हैं कि बस या ट्रक चलाना महिलाओं के बस की बात नहीं है, लेकिन ऐसा नहीं है. आज महिलाएं भी बसों और ट्रकों की ड्राइविंग कर रही हैं और खुशी-खुशी अपने काम में प्रगति कर रही हैं. हाल ही में वायरल एक वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है.

इंटरनेट पर वायरल एक महिला का वीडियो आज हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो की शुरुआत में एक ट्रक आता नजर आता है. ट्रक के पास आते ही ड्राइविंग सीट पर एक महिला नजर आती है. दिल छू लेने वाले इस वीडियो में एक महिला बड़े मस्त तरीके से ट्रक (Truck) चलाती नजर आ रही है. इस दौरान महिला के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान नजर आ रही है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है, मानो महिला अपने काम से काफी खुश है. वीडियो में दिखाई दे रहे ट्रक की नंबर प्लेट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह वीडियो तमिलनाडु (TamilNadu) का है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अवनीश शरण (IAS Avnish Sharan) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘ट्रक को इससे क्या मतलब कि चलाने वाला ‘पुरुष’ है या ‘महिला’.’ इस वीडियो को अब तक 3 लाख (305k views) से ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं 16 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स महिला का तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इसके अलावा लोग प्यार भरे इमोजी के सहारे अपना प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, ‘उस पर गर्व है… बेहतरीन.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वो मुस्कान..अद्भुत!.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘उसका आत्मविश्वास (Self Confident) का स्तर बहुत अधिक है,सलाम.’