प्रेमी के साथ होटल में जश्न मना रही थी महिला, ससुराल वालों ने पकड़ा तो…

The woman was celebrating with her lover in the hotel, when her in-laws caught her...
The woman was celebrating with her lover in the hotel, when her in-laws caught her...
इस खबर को शेयर करें

अमरोहा। Woman caught with her lover in Hotel: गजरौला में दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित एक होटल में अपने प्रेमी के साथ रंग-रंगलियां मनाते समय महिला को उसकी ससुराल के लोगों ने पकड़ा है। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। दोनों को चौकी पर ले आए लेकिन, बाद में मामला निपटा दिया गया। इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

महिला के पकड़े जाने पर हुआ हंगामा
मामला शनिवार की दोपहर का है। बताते हैं कि हसनपुर क्षेत्र की रहने वाली एक महिला अपने प्रेमी से मिलने के लिए गजरौला में हाईवे पर भानपुर रेलवे फाटक से पहले एक होटल में आई थी। इसकी भनक महिला के ससुरालियों को भी लग गई। फिर देवर समेत कई ससुराल के लोग होटल में पहुंच गए और महिला को प्रेमी के साथ रंग-रंगलियां बनाते हुए पकड़ लिया। काफी संख्या में भीड़ जुटने पर हंगामा हो गया।

लिखित समझौते के बाद पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
कुछ ही देर में 112 डायल व चौपला चौकी की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दोनों पक्षों को चौकी पर आए। यहां पर दोनों ने खुद को बालिग बताते हुए स्वेच्छा से एक साथ होटल में आने की बात बताई। फिर पुलिस ने लिखित रूप में पत्र लेकर दोनों पक्षों को भेज दिया। चौपला पुलिस चौकी प्रभारी नितेंद्र वशिष्ठ ने बताया कि दोनों बालिग थे। स्वजन की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। बाद में दोनों पक्षों को भेज दिया गया। किसी पक्ष ने कोई तहरीर भी नहीं दी है।

भाई से विवाद के बाद युवक ने की आत्‍महत्‍या
नगर के एक मुहल्ले में जन्मदिन मनाने के दौरान एक युवक का भाई से विवाद हो गया। कहासुनी के बाद युवक ने अपने कमरे में जाकर फंदे से लटककर जान दे दी। स्वजन ने बिना पुलिस को सूचना दिए ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मामला कस्बा पुलिस चौकी क्षेत्र के एक मुहल्ला का बताया गया है। यहां पर शुक्रवार की रात में एक युवक जन्मदिन मना रहा था। तभी उसका भाई से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। कुछ देर बाद युवक अपने कमरे में गया और फंदे से लटक गया। स्‍वजन को शनिवार सुबह इसकी जानकारी हुई।