कश्मीर में आतंकियों का काम तमाम, कुलगाम में 3 ढेर; 2 की तलाश जारी

The work of terrorists is complete in Kashmir, 3 killed in Kulgam; Search continues for 2
The work of terrorists is complete in Kashmir, 3 killed in Kulgam; Search continues for 2
इस खबर को शेयर करें

Encounter In Kulgam: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुलगाम (Kulgam) में 3 आतंकियों का काम तमाम हो गया है. बताया जा रहा है कि 2 आतंकी अब भी छिपे हैं. गुरुवार शाम से सामनू गांव में एनकाउंटर (Encounter) जारी है. रुक-रुक कर गोलीबारी हो रही है. बता दें कि कुलगाम के सामनु गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गुरुवार शाम को मुठभेड़ शुरू हुई थी. सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया. अभी भी 2 आतंकियों के छिपे होने की आशंका हैं.

2 दिन में मार गिराए 5 आतंकी

बता दें कि घाटी में 2 दिनों के अंदर 5 आतंकियों को ढेर कर दिया गया है. बारामूला में जहां 2 आतंकियों को मौत के घाट उतारा गया तो वहीं कुलगाम में जारी मुठभेड़ में 3 आतंकियों को मार गिराया गया है. जानकारी के मताबिक, 2 और आतंकी इलाके में छिपे हो सकते हैं. इन आंतिकयों को ढूंढने के लिए सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं.

कैसे शुरू हुई मुठभेड़?

सेना के अधिकारी ने बताया कि कुलगाम के नेहामा गांव में आतंकवादियों के होने की खबर मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू किया. हालांकि, सर्च ऑपरेशन बाद में मुठभेड़ में तब्दील हो गया. क्योंकि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी थी.

बारामूला में भी दो आतंकी ढेर

इससे पहले कश्मीर जोन पुलिस ने बताया था कि बारामूला में दो आतंकियों को मार गिराया गया. वो घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे. सुरक्षाबलों ने भारत में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया. उनके पास से हथियार, गोला-बारूद और आपत्तिजनकर सामग्री बरामद हुई है.

रामबन में 2 दुकानें जलकर खाक

इसके अलावा जम्मू-कश्मीर के रामबन में 2 दुकानें आग में जलकर खाक हो गई. ये घटना नचलाना इलाके में हुई है. सैनिकों ने इस आग को बुझा दिया है. खबर मिलते ही सैनिकों की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया.