रेव पार्टी, लाल डायरी और सांप के जहर का राज उगलेगा संपेरा! एल्विश यादव को कभी भी बुला सकती है पुलिस

The snake charmer will reveal the secret of rave party, red diary and snake poison! Police can call Elvish Yadav anytime
The snake charmer will reveal the secret of rave party, red diary and snake poison! Police can call Elvish Yadav anytime
इस खबर को शेयर करें

नोएडा: रेव पार्टियों में नशे के लिए सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में पकड़े गए पांच सपेरों में से एक जिसका नाम राहुल है उसकी 24 घंटे की पुलिस रिमांड कोर्ट ने मंजूर की है। इसी की निशानदेही पर डायरी बरामद हुई थी, जिसमें रेव पार्टियों का जिक्र है। जिन जगहों पर रेव पार्टियों में नशे के लिए सांप का जहर इस्तेमाल किया गया है उनके आयोजकों का भी नाम डायरी में मिला है। आज दोपहर 12 बजे तक पुलिस राहुल से पूछताछ करेगी। अधिकारी सांपों की तस्करी और रेव पार्टियों में इस्तेमाल हो रहे जहर को लेकर पूछताछ करेंगे। सांपों की तस्करी और रेव पार्टियों में सांपों और उसके जहर के इस्तेमाल के मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव भी आरोपी है। इस मामले में पुलिस की जांच चल रही है।

जानकारी के मुताबिक, रेव पार्टियों में सांप और उनका जहर पहुंचाने का काम राहुल करता था। डायरी में दर्ज रेव पार्टी के आयोजकों तक पुलिस काे पहुंचाने का काम अब राहुल कर सकता है। इस डायरी में सांप, उसके जहर, सपेरे, ट्रेनर, बुकिंग, मोबाइल नंबर, पार्टी, पार्टी में शामिल लोगों का जिक्र है। दावा है कि डायरी में एल्विश और फाजिलपुरिया के मध्यस्थ का भी ब्यौरा है। इस डायरी में दिल्ली, नोएडा, गुड़गांव और राजस्थान में हुई कई रेव पाटियों का जिक्र है। ऐसे में डायरी के आधार पर जांच होने पर कई और लोग इसमें घिर सकते हैं।

इस मामले में एल्विश यादव का नाम एफआईआर नोएडा में दर्ज है। एक बार नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया था। देर रात तक पूछताछ के बाद जाने दिया। दोबारा पूछताछ के लिए बुलाने पर एल्विश तबीयत खराब होने की वजह से नहीं आए। सूत्रों का कहना है कि पुलिस अब यूट्यूबर एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया को कभी भी पूछताछ के लिए बुला सकती है।