युवक ने OYO से बुक करवाया था Room, गर्लफ्रेंड लेकर पहुंचा तो बेड के नीचे ऐसी हालत में मिली…

झारखंड (Jharkhand) के जमशेदपुर (Jamshedpur) में से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां ओयो होटल (Oyo hotel) के एक लॉज से 24 वर्षीय महिला का शव बरामद (Woman Body Recovered) किया गया है।

The young man had booked the room from OYO, when he reached with a girlfriend, he was found in such a condition under the bed.
The young man had booked the room from OYO, when he reached with a girlfriend, he was found in such a condition under the bed.
इस खबर को शेयर करें

झारखंड (Jharkhand) के जमशेदपुर (Jamshedpur) में से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां ओयो होटल (Oyo hotel) के एक लॉज से 24 वर्षीय महिला का शव बरामद (Woman Body Recovered) किया गया है। महिला का शव लॉज के कमरा नंबर 101 से मिला है। मामले की सूचना मिलते ही आदित्यपुर थाने की पुलिस (Jharkhand Police) मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है।

मामले की जांच में जुटी हुई है। मृतक महिला की पहचान 35 वर्षीय कांति देवी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक महिला सरायकेला जिले के कुचाई प्रखंड के गलुडीह की रहने वाली थी. होटल में कमरा बुक कराने वाला युवक महिला का प्रेमी था और वह कोलकाता का रहने वाला था। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जब पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) खगाले तो पाया एक युवक होटल से तेजी से भागते नजर आ रहा है।

लेकिन शुरुआती जांच के बाद कुछ ऐसी बातें भी सामने आई हैं, जिसके बाद होटल प्रबंधन पर पुलिस का शक भी गहरा गया है। होटल संचालक ने पुलिस को बताया है कि महिला कोलकाता के डायमंड हार्बर निवासी मैनुद्दीन पलावन नाम के युवक के साथ मंगलवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे होटल पहुंची थी. दोनों कमरा क्रमांक 101 में ठहरे हुए थे।

मैनुद्दीन होटल के कमरे में जाने कुछ देर बाद खाना लेने गया था और वो वापस नहीं लौटा। होटल मैनेजर का कहना है कि उसने महिला की गला दबाकर हत्या की और फिर होटल से फरार हो गया। वहीं, होटल संचालक दिलीप घोष और होटल के कुछ कर्मचारियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। साथ ही होटल का एंट्री रजिस्टर (entry register) भी जब्त कर लिया है. मामले की आगे की जांच में जुटी हुई है।