होटल में छापा पड़ते ही मच गई भगदड़, 22 जोड़े लगे थे बुरी तरह, पुलिस को देखते ही…

पुलिस और एएचटीयू की टीम ने होटलों पर छापा मारा तो भगदड़ मच गई। पुलिस ने होटलों से 22 प्रेमी जोड़े और तीन महिलाओं को हिरासत में लिया है। इन सभी से पूछताछ की जा रही है।

There was a stampede as soon as the hotel was raided, 22 couples were engaged badly, on seeing the police...
There was a stampede as soon as the hotel was raided, 22 couples were engaged badly, on seeing the police...
इस खबर को शेयर करें

मेरठ। मेरठ में कंकरखेड़ा पुलिस व एंटी हयूमन ट्रेफिकिग यूनिट (एएचटीयू) की टीम ने बुधवार को दो होटलों में छापा मारा। इस संयु्क्त टीम ने सीओ दौराला के नेतृत्व में यह कार्रवाई की। बताया गया कि ये दोनों होटल एक अस्पताल के पास बने हैं। वहीं छापामारी के दौरान पुलिस ने होटल से 22 जोड़ों को पकड़ा। इसके बाद उन्हें हिरासत में पूछताछ की गई। पुलिस ने एक होटल से तीन महिलाओं को भी पकड़ा है। पकड़े गए सभी जोड़ों व महिलाओं से पुलिस पूछताछ कर रही है।

हाईवे स्थित एक अस्पताल के पास बने दो होटल पर बुधवार दोपहर सीओ दौराला अभिषेक पटेल के नेतृत्व में थाना पुलिस व एएचटीयू की टीम ने छापा मारा। छापामारी के दौरान होटल में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान होटल में मौजूद जोड़ों ने भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने सभी को पकड़ लिया।

पुलिस ने होटल के कमरों की तलाशी के दौरान 22 जोड़ों को पकड़ा है। वहीं, शक के आधार पर पुलिस ने तीन महिलाओं को भी हिरासत में लिया। इस दौरान पुलिस ने होटल के रजिस्टर की जांच की तो कई कमियां मिलीं। पुलिस ने रजिस्टर भी कब्जे में ले लिए हैं।