बेशुमार पैसा और शोहरत कमाते हैं ये लोग, अपने नाम के पहले अक्षर से करें चेक

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्‍ली: जिस तरह राशि और मूलांक से हर व्‍यक्ति की खासियतों के बारे में पता चल जाता है. उसी तरह उसके नाम के पहले अक्षर से भी उसकी पर्सनालिटी के बारे में कई खास बातें जानी जा सकती हैं. आज हम एक ऐसे ही अक्षर के बारे में जानते हैं, जिससे नाम शुरू होने वाले लोग अपनी जिंदगी में बेशुमार पैसा और नाम कमाते हैं. ये लोग अपनी जिंदगी में ऊंचा मुकाम पाते हैं. वे जो कुछ भी ठान लें, उसे पाकर ही दम लेते हैं.

होते हैं वफादार और दृढ़ निश्‍चयी
जिन लोगों के नाम S अक्षर से शुरू होते हैं वे नेम-फेम कमाने के मामले में बहुत लकी होते हैं. उनमें ऐसी तमाम खूबियां होती हैं जो उन्‍हें अपनी जिंदगी में सब कुछ हासिल करने में मदद करता है. ये लोग जो भी चाहते हैं, उसे पाने के लिए दिन-रात एक कर देते हैं. इतना ही नहीं ये हर रिश्‍ता निभाने में बेहद ईमानदार भी होते हैं. वफादारी के मामले में वे सबसे आगे होते हैं, लिहाजा इन पर आंख बंद करके भरोसा किया जा सकता है.

बेहद आकर्षक होते हैं
जिन लोगों का नाम S अक्षर से शुरू होता है उनमें गजब का आकर्षण होता है. लोग इनकी ओर खिंचे चले आते हैं. आमतौर पर यह खूब लोकप्रिय भी होते हैं. लोग इनकी दमदार पर्सनालिटी के मुरीद होने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. इनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल होता है. इसके अलावा वे बहुत दयालु और सेंसेटिव होते हैं. मुसीबत के समय में साथ हमेशा खड़े नजर आते हैं. कह सकते हैं कि ये बहुत अच्‍छे दोस्‍त और लाइफ पार्टनर साबित होते हैं. वहीं लव पार्टनर के लिए भी बहुत समर्पित रहते हैं. इसीलिए इन्‍हें बेहद प्‍यार करने वाला पार्टनर मिलता है.

बनते हैं सफल राजनेता-कारोबारी
S अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लोगों में मैनेजमेंट करने की अच्‍छी क्षमता होती है. ये लोग कारोबार-राजनीति जैसे क्षेत्रों में खूब चमकते हैं. इसीलिए ये अपने जीवन में नाम और पैसा दोनों कमाते हैं. हालांकि इसके लिए उन्‍हें बहुत संघर्ष करना पड़ता है. वैसे भी ये भाग्‍य से ज्‍यादा कर्म पर भरोसा करते हैं.