मुजफ्फरनगर में दुकान में घुसे चोर, सीमेंट-सरिये की दुकान से 7 लाख रुपए चोरी

मुजफ्फरनगर में देर रात चोरों ने सीमेंट-सरिये की दुकान को निशाना बनाया। दुकान में घुसे चोर गल्ले में रखे 7 लाख रुपए चुराकर ले गए। चोरी की जानकारी व्यापारी को सुबह हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। दुकान में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में 3 चोर कैद हो गए।

Thieves entered shop in Muzaffarnagar, 7 lakh rupees stolen from cement-barry shop
Thieves entered shop in Muzaffarnagar, 7 lakh rupees stolen from cement-barry shop
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर में देर रात चोरों ने सीमेंट-सरिये की दुकान को निशाना बनाया। दुकान में घुसे चोर गल्ले में रखे 7 लाख रुपए चुराकर ले गए। चोरी की जानकारी व्यापारी को सुबह हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। दुकान में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में 3 चोर कैद हो गए।

चोरी की घटना पर व्यापारी नाराज
जानसठ रोड के पास सहांवली मार्ग पर सजल अग्रवाल की सीमेंट और सरिया की दुकान है। सजल अग्रवाल ने बताया कि शुक्रवार रात वह अपनी दुकान बंद कर घर गया था। शनिवार सुबह उसने दुकान खोली तो सारा सामान अस्त व्यस्त पड़ा था। गल्ले में रखा 7 लाख रुपए का कैश भी गायब था। वहीं चोरी की घटना से व्यापारियों में नाराजगी है।

दुकान में लगी 2 एलईडी स्क्रीन भी गायब मिली। सजल अग्रवाल ने बताया कि इस मामले की जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी गई। घटना की जानकारी होने पर अन्य व्यापारी भी मौके पर पहुंच गए। सभासद विकल्प जैन, भाजपा नेता गौरव स्वरूप आदि ने चोरी की घटना पर आश्चर्य व्यक्त किया। नई मंडी कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।

CCTV कैमरे में दिख रहे 3 चोर

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में 3 संदिग्ध कैद हो गए। सीसीटीवी कैमरे में आ रहा है कि 3 संदिग्ध जिन्होंने मुंह पर कपड़ा लपेटा हुआ है। दुकान में प्रवेश करते हैं। इसके बाद वह एक मेज पर चढ़कर सीसीटीवी कैमरा उतारते हैं। इसके बाद का दृश्य दिखाई नहीं देता। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।