PAK की हार के बाद खुशी नहीं रोक पाया ये अफगानी फैन, कर लिया हार्दिक पांड्या को ‘किस’

This time Hardik Pandya saved him, next time don't make such mistake Virat Kohli
This time Hardik Pandya saved him, next time don't make such mistake Virat Kohli
इस खबर को शेयर करें

Ind Vs Pak: एशिया कप में पाकिस्तान को शिकस्त मिलने का जश्न सिर्फ भारत ही नहीं अफगानिस्तान में भी मनाया गया. भारत के हाथों मिली करारी हार के बाद जहां भारत के विभिन्न शहरों में पटाखे फूटे और लोगों ने सड़कों पर उतरकर जश्न मनाया. वहीं पाकिस्तान में क्रिकेट फैन्स ने टीवी तोड़ डाले.

लेकिन इन सबके बीच एक अफगानी फैन का वीडियो वायरल हो रहा है, जो भारत की जीत पर बेहद खुश है. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक कमरे में कुछ लोग बैठे हैं और टीवी पर मैच चल रहा है, जिसे भारत जीत चुका है. तभी एक शख्स खुश होते हुए उठकर आता है और टीवी की स्क्रीन पर नजर आ रहे हार्दिक पांड्या को किस कर लेता है. इसके बाद वह जश्न मनाते हुए अंदर चला जाता है. ये देखकर कमरे में मौजूद बाकी लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते. इस वीडियो को अब तक 6800 से ज्यादा रीट्वीट और 41 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

एशिया कप के लिए दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ी थीं.पाकिस्तान ने भारत को 148 रनों का लक्ष्य दिया था. पाकिस्तान टीम 19.5 ओवर में 147 रनों पर सिमट गई. मोहम्मद रिजवान (43) और इफ्तिखार अहमद (28) ने सबसे ज्यादा रन बनाए. भारत की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने चार विकेट झटके. वहीं, हार्दिक पांड्या ने तीन विकेट चटकाए, जबकि अर्शदीप सिंह ने दो और आवेश खान ने एक विकेट अपने नाम किए. जवाब में भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही. गेंदबाज नसीम शाह की गेंद पर केएल राहुल आउट हो गए. बाद में रोहित शर्मा भी आउट हो गए. विराट कोहली ने अच्छी लय पकड़ी. उनको जीवनदान भी मिला लेकिन बाद में वह आसान कैच देकर 35 रन पर आउट हो गए.

इसके बाद सूर्यकुमार यादव और जडेजा को संभाला. जडेजा ने नवाज को 98 मीटर छक्का भी लगाया. दोनों की 36 रन के पार्टनरशिप को नसीम ने तोड़ा. अंतिम चार ओवरों में 41 रन चाहिए थे. जडेजा और हार्दिक पांड्या ने अंतिम तीन ओवरों में 32 रन जोड़े. आखिरी ओवर में जडेजा आउट हो गए लेकिन पांड्या डटे रहे और छक्का मारकर भारत को जीत दिलाई.