Nokia का यह फ्लिप फोन सिर्फ 3 हजार रुपये में बिक रहा है, खरीदारों ने दिए ऐसे रिएक्शन, फैन्स के होश उड़ गए

This flip phone of Nokia is being sold for only 3 thousand rupees, the buyers gave such reaction, the senses of the fans were blown away
This flip phone of Nokia is being sold for only 3 thousand rupees, the buyers gave such reaction, the senses of the fans were blown away
इस खबर को शेयर करें

एक समय था जब Nokia के फोन्स मार्केट्स में राज किया करते थे. इन फोन्स को खरीदने की होड़ मची रहती थी. लेकिन स्मार्टफोन्स आने के बाद नोकिया के फोन्स का क्रेज खत्म हो गया. नोकिया के फोन्स पिछड़ते चले गए और कंपनी की हालत खराब हो गई. नोकिया के फोन मार्केट में फिर उतारे गए. कुछ को शानदार रिस्पॉन्स मिला तो किसी को बिल्कुल पसंद नहीं किया गया. Nokia 2760 Flip एक यूएस-ओनली फीचर फोन है जो KaiOS 3 पर चलता है. यह एक परिचित नोकिया डिजाइन, एक USB-C पोर्ट, LED फ्लैश के साथ एक 5MP का रियर कैमरा और 4G LTE कनेक्टिविटी प्रदान करता है. फोन में सबसे खास सेकंडरी डिस्प्ले भी है.

Nokia 2760

Nokia 2760 Flip को मिल रहे खराब रिव्यूज

सेकेंडरी डिस्प्ले होने से यूजर कुछ रेलिवेंट जानकारी जैसे समय और आने वाली कॉल को बिना डिवाइस को खोले देख सकते हैं. वर्तमान में, Nokia 2760 Flip वॉलमार्ट पर स्ट्रेट टॉक के लिए केवल 29.88 डॉलर (2,370 रुपये) और TracFone के लिए 19.88 डॉलर (1,577 रुपये) में लिस्टेड है. फोन काफी सस्ते में बिक रहा है, लेकिन जिन लोगों ने खरीदा उन्होंने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं, जिसको जानकर नोकिया फैन्स को बड़ा झटका मिलेगा.

Walmart पर मिली खराब रेटिंग

Nokia 2760

Nokia 2760 Flip के दोनों फेन्स को खराब रिव्यूज मिले हैं. कुछ शिकायतें सही लगती है तो कुछ को नजरअंदाज किया जा सकता है. दोनों फोन्स को सिर्फ 1.2 रेटिंग मिली है. यानी फोन को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. सबसे ज्यादा शिकायतें एक्सपीरियंस को लेकर है. TracFone वेरिएंट को लेकर एक ने फ्लिप को लेकर शिकायत की. लिखा कि फ्लिप को खोलना काफी मुश्किल लग रहा है. इसके अलावा, यूजर वाईफाई कॉलिंग और एक्सपेंडेबल स्टोरेज की कमी की ओर भी इशारा करता है. एक यूजर तो यहां तक ​​कह दिया कि इस फोन से दूर रहना चाहिए.

स्ट्रेट टॉक वेरिएंट के लिए भी लगभग समान शिकायतें मिली है. सेवा अच्छी है, लेकिन एक्सपीरियंस खराब है. एक उपयोगकर्ता कीपैड के बारे में शिकायत करता है कि वह थोड़ा सस्ता महसूस कर रहा है. वह यह भी दावा करता है कि उसने फोन के माध्यम से नेविगेट करने के तरीके पर कंप्यूटर पर खोज करने में समय बिताया है.