‘यह AAP का कार्यकर्ता है, इसकी पिटाई करो और बाहर फेंको’, जब CM खट्टर ने खोया आपा

'This is an AAP worker, beat him up and throw him out', when CM Khattar lost his temper
'This is an AAP worker, beat him up and throw him out', when CM Khattar lost his temper
इस खबर को शेयर करें

सिरसा: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर रविवार को उस समय विवादों से घिर गए, जब उनके दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. मुख्यमंत्री सिरसा में आयोजित अपने ‘जनसंवाद कार्यक्रम’ में नशामुक्ति को लेकर सुझाव मांग रहे थे. इसी दौरान एक शख्स ने उनसे सवाल करना शुरू कर दिया, जिस पर सीएम आपा खो बैठे और उसे आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताया और सुरक्षाकर्मियों को उसे पीटने तथा बाहर निकालने का आदेश दे दिया.

वीडियो में सीएम कहते हैं, ‘नशे को कम करने के लिए हमने बहुत काम किए, तो इसमें कोई सुझाव, एक या दो सुझाव कि नशा कम करने के लिए हमें क्या करना चाहिए, कोई दे सकता हो तो बताओ.’ इसी दौरान सीएम से एक शख्स सवाल करता है जिसके बाद वह अपना आपा खो बैठते हैं और कहते हैं, ‘राजनीति मत करना दोस्तो.. ये राजनीति करने वाला है और आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है, इसकी उठाकर पिटाई करो और बाहर फेंको.. उठा ले जाओ इसको बाहर..’

महिला से बोले- चुप कर
वीडियो में दिख रहा है कि इसके बाद सुरक्षाकर्मी उस शख्स को उठाकर बाहर ले जाते हैं. वहीं दूसरी घटना भी सिरसा की है जहां फरियाद लेकर पहुंची एक महिला को सीएम कह रहे हैं, ‘रुक जा..रुक जा..कहीं से सीखा के भेजी हुई है तू ,बैठ जा. कहीं से सीखा के भेजा गया तुझे.चुप कर.’ दोनों ही वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हैं और विपक्ष दोनों वीडियो को लेकर सरकार को घर रहा है.