लड़की ने क्रिसमस पर खुद को ऐसे किया तैयार, लोग हुए कन्फ्यूज- कुछ पहना भी है या नहीं?

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। 25 दिसंबर को पूरी दुनिया में क्रिसमस मनाया जाता है. इस दिन लोग अच्छे और सुंदर कपड़े पहन कर त्योहार को मनाते हैं. ऐसे में एक आर्टिस्ट ने क्रिसमस को सेलिब्रेट करने के लिए अपने ही शरीर पर कैनवास पेंट कर लिया और गजब की डिजाइन बनाई. उसकी डिजाइन इतनी लुभावनी है कि लोग कभी-कभी लोग यह पहचानने में भूल कर देते हैं कि उसने कपड़े पहने भी हैं या नहीं.

गजब के बॉडी पेंट से लोगों को बनाया दीवाना
डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुपर-टैलेंटेड मरीना एलोइस (Marina Eloise) 2020 से बॉडीपेंट कर रही हैं और उन्होंने मैकडॉनल्ड्स से लेकर जोकर और डेडपूल जैसे कॉमिक बुक के पात्रों (Characters) के लिए तक बॉडी पेंट बनाया है. उन्हें हर पेंट को करने में 10 घंटे तक का समय लगता है और मरीना फिर इसके फाइनल रिजल्ट की वीडियो बनाकर टिकटॉक पर डालती हैं जहां उनके फैंस ये देखकर चौंक जाते हैं कि उनकी आर्ट कितनी रियल लगती है. कई लोग तो यह भी नहीं पहचान पाते कि उन्होंने कपड़े पहने भी होते हैं या नहीं.

टिकटॉक पर वीडियो डाल दिखाई कला
मरीना ने हाल ही में टिकटॉक पर एक वीडियो डाली है जिसमें वो क्रिसमस के लिए कुछ खास सजकर तैयार हुई हैं. इस वीडियो में, मरीना ने अपने शरीर पर एक हरे रंग की ड्रेस पर सफेद कॉलर, ब्लैक बेल्ट और कढ़ाई जैसे सुंदर डिजाइन बनाकर अपनी आर्ट को दर्शाया है. टिकटॉक पर डाले गए इस वीडियो में वो कैप्शन लिखती हैं, ‘जब आप क्रिसमस के लिए उत्साहित होते हैं.’ इस वीडियो को 680,000 से ज्यादा बार देखा गया और लोग हैरान थे कि मरीना की खूबसूरत आर्ट के कारण बॉडी पेंट कितने कपड़े जैसा दिखता है.

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन
इस नायाब कला को देखने के बाद उनके एक फैन ने लिखा, ‘बॉडी पेंट में पेंट और डिजाइन से ध्यान हटाना मुश्किल है.’ एक दूसरे फैन ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘आपको कपड़े खरीदने की जरूरत नहीं है.’ इसके अलावा एक और फैन ने चकित होकर पूछा: ‘तुमने किस तरह के कपड़े पहने हैं?’ अन्य लोगों ने टिप्पणी की, ‘आपके कपड़े कहां हैं?’, ‘मैंने वास्तव में सोचा था कि यह एक कपड़े हैं.’

क्या वास्तव में कुछ नहीं पहनते बॉडी पेंट आर्टिस्ट?
आपको बता दे कि बॉडी पेंट आर्टिस्ट अक्सर लोगों को यह सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं कि उन्होंने शरीर पर कुछ नहीं पहना है, लेकिन वास्तव में, वे अपने लाज को बनाए रखने के लिए चिपचिपे पैच का इस्तेमाल करते हैं.

मरीना को कमेंट्स पढ़ने में आते हैं मजे
मरीना ने बताया, ‘कई बार लोगों को इसके रंग का अहसास तब तक नहीं होता जब तक कि वे टिकटॉक के कमेंट्स पर ध्यान नहीं देते हैं, तब लोग आपस में बहस करने लगते हैं कि मैंने क्या पहना है या नहीं. कमेंट्स पढ़ना मेरे लिए हमेशा मजेदार होता है, लोग अपने तर्कों को ऐसे रखते हैं कि वह जो कह रहे हैं वो सच ही है.’ साथ ही मरीना आगे कहती हैं, ‘मेरे पोस्ट पर लोग ऐसी कमेंट्स खूब करते हैं कि ‘उसने नीचे एक बहुत पतला बॉडीसूट पहना है,’ या ‘उसने मिट्टी से बनी ब्रा पहनी है.’