शख्स ने Apple Watch UItra पर ढाए ऐसे सितम! जोर-जोर से मारे हथौड़े, टूट गई टेबल लेकिन… देखें Video

This person made such a situation on Apple Watch UItra! Hammers hit hard, table broke but... Watch Video
This person made such a situation on Apple Watch UItra! Hammers hit hard, table broke but... Watch Video
इस खबर को शेयर करें

Apple Watch UItra durability test: ऐप्पल (Apple) ने हाल ही में अपना नया टॉप एंड वॉच अल्ट्रा (Apple Watch UItra) मॉडल लॉन्च किया है जो अब तक की अब तक की सबसे महंगी स्मार्टवॉच भी है. इसे सस्ते मजबूत स्मार्टवॉच बताया जा रहा है. एक Youtuber ने इसका ड्यूरेबिलिटी टेस्ट किया. उसने वॉच को जमीन पर पटका, कील के बॉक्स में रखा और हथौड़े चलाए. रिजल्ट देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

गिरने पर भी खराब नहीं हुई Apple Watch UItra
Apple Watch UItra लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टवॉच है और अब YouTuber TechRax ने इसके टिकाऊपन की परीक्षा ली है. इस वीडियो को देखकर, आप देख सकते हैं कि वॉच अल्ट्रा स्मार्टवॉच कई अलग-अलग टेस्ट से गुजरी. इसमें चार फीट की ऊंचाई से एक ड्रॉप भी शामिल है. वॉच अल्ट्रा में कोई दरार नहीं थी, लेकिन इसके केसिंग पर कुछ मामूली डेंट थे. इसके बाद, वॉच अल्ट्रा को कीलों के जार में भी फेंक दिया गया था, लेकिन यह अभी भी बिना किसी खरोंच के जीवित रहने में सक्षम था.

Apple Watch UItra पर मारे हथौड़े
लेकिन ये सिर्फ शुरुआत थी, YouTuber के दिमाग में एक आखिरी टेस्ट भी था. यूट्यूबर ने फिर वॉच पर हथौड़े चलाए. उसने टेबल पर वॉच को रखा था. हथौड़े चलाना शुरू किया गया है. ताज्जुब की बात है कि वॉच के टूटने से पहले टेबल टूट गई. कुछ देर बाद पूरी दम से हथौड़ा चलाने के बाद वॉच भी टूट गई. मतलब, स्मार्टवॉच के डिस्प्ले में दरार आने से पहले ही यह टूटना शुरू हो गया. हालांकि, वॉच अल्ट्रा बहुत बेहतर नहीं था क्योंकि कई हिट में डिवाइस टेस्ट के बाद ऑन करने में विफल रहा था. इसका तात्पर्य है कि इसके आंतरिक हार्डवेयर पर कुछ बड़ी क्षति हुई है.