:पिछले साल शुरू हुआ ये शो चंद महीनों में हो सकता है बंद, सामने आई ये वजह

This show, which started last year, may be closed in a few months, this reason came to the fore
This show, which started last year, may be closed in a few months, this reason came to the fore
इस खबर को शेयर करें

Bade Acche Lagte Hain 2 Wrap Up: टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ (Bade Acche Lagte Hain 2) को जनता का उतना प्यार नहीं मिल रहा है, जितना उम्मीद की जा रही थी. इस शो का पहला सीजन काफी धमाकेदार रहा था जिसमें राम कपूर और साक्षी तंवर ने अहम रोल निभाया था. सालों बाद इस शो का दूसरा सीजन लाया गया जिसमें दिशा परमार और नकुल मेहता अहम रोल में नजर आ रहे हैं. लोगों को लगता है यह जोड़ी और सीरियल की कहानी कुछ खास पसंद नहीं आ रही.
जल्द बंद हो सकता है शो
आपको बता दें, टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ (Bade Acche Lagte Hain 2) के बंद होने की खबरें आ रही हैं. इस शो के लीड रोल में नकुल मेहता और दिशा परमार नजर आ रहे हैं. राम और प्रिया की इस जोड़ी को हालांकि दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं लेकिन फिर भी इस शो को उतना प्यार नहीं मिल रहा है, जितना पहले मिला था. अब सवाल इस बात का है कि फिर शो क्यों बंद हो सकता है. क्या इसके पीछ एक्टर्स कारण हैं या फिर कम टीआरपी. एक न्यूज वेबसाइट की माने तो, कम टीआरपी की वजह से इस शो का आने वाले तीन महीने में ही पैकअप किया जा सकता है.

शो में दिखाया गया लीप
शो को टीआरपी की लिस्ट में बनाए रखने के लिए ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ (Bade Acche Lagte Hain 2) की कहानी में तरह-तरह के जतन किए जा रहे हैं. फिलहाल शो में राम और प्रिया की कहानी में पांच साल का लीप दिखाया गया है. इस शो में दिखाया जा रहा है कि राम से बचने के लिए प्रिया पीहू जगह-जगह भाग रहे हैं. पीहू अब पांच साल की हो गई है. फैंस को इंतजार है कि कब राम और पीहू मिलेंगे.

एकता कपूर ने दी चेतावनी
कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने क्रू को टीआरपी में सुधार लाने की बात पर जोर दिया है और साथ ही कहानी को और दिलचस्प बनाने के लिए भी और इसी के साथ चेतावनी भी जारी कर दी गई है कि ऐसा न होने पर शो को बंद कर दिया जाएगा. आपको बता दें ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ (Bade Acche Lagte Hain 2) का प्रसारण 30 अगस्त 2021 से शुरू हुआ था. शुरुआत से ही इस शो को ज्यादा प्यार नहीं मिल पाया है.